scriptटीवी देखकर शख्स को आया लॉटरी खरीदने का आइडिया, हाथ लगा इतना बड़ा जैकपॉट | 19 year old won 1 Crore Lottery in first go | Patrika News

टीवी देखकर शख्स को आया लॉटरी खरीदने का आइडिया, हाथ लगा इतना बड़ा जैकपॉट

Published: Aug 24, 2019 04:07:21 pm

Submitted by:

Priya Singh

19 साल के युवक की लगी 1 करोड़ की लॉटरी
पहली बार में ही लगी लॉटरी
जीते पैसों से खरीदेगा आलीशान घर

lottery.png

नई दिल्ली। लॉटरी जीतना किस्मत की बात होती है ऐसा बहुत ही कम देखा गया है कि कोई पहली बार लॉटरी में हाथ आज़माए और पहली बार में ही उसकी लॉटरी लग जाए। ऐसा ही कुछ हुआ 19 वर्षीय सैम लॉटन के साथ। सैम ने पहली बार लॉटरी में हाथ आज़माया और आज 1.04 करोड़ के मालिक हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सैम का लॉटरी खरीदने का कोई इरादा नहीं था लेकिन एक दिन टीवी पर लॉटरी के शो को देखने के बाद उन्होंने लॉटरी खरीदी। किस्मत ने उनका साथ दिया और वे लॉटरी जीत गए।

महिला ने यूट्यूब वीडियो की मदद से खोज निकाला 3.72 कैरेट का पीला हीरा, हर कोई रह गया हैरान

lottery_winning.jpg
लॉटरी जीतने के बाद सैम का था- ‘मेरे साथ ऐसा पहले कभी नहीं हुआ, ये मेरे लिए किसी सपने से कम नहीं है। एक दिन टीवी पर लॉटरी के ऐड में एक विजेता को देख मुझे लगा कि लॉटरी में एक बार हाथ आज़माना चाहिए।’ लॉटरी का गेम खेलने के करीब एक घंटे बाद उनके मोबाइल पर मैसेज आया कि उन्होंने लॉटरी का सेकंड प्राइज मनी जीता है। मैसेज देख उन्हें यकीन नहीं हुआ, पहले वे मोबाइल लेकर कुछ देर ऐसे ही खड़े रहे। कुछ देर बाद उन्हें समझ आ गया कि सच में उनकी लॉटरी लगी है। लौटरी जीतने के बाद सैम अपनी गर्लफ्रेंड के साथ न्यू यॉर्क घूमने का प्लान कर रहे हैं। इसके बाद वे एक आलीशान घर खरीदने की सोच रहे हैं और साथ ही एक कार भी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो