scriptShivraj Singh Chouhan Security Lapse Video : शिवराज सिंह चौहान की सुरक्षा में चूक, बड़ा कांड करने मंच पर चढ़ आया अज्ञात युवक | shivraj singh chouhan security lapse man climb on stage and snatch mike see video | Patrika News
विदिशा

Shivraj Singh Chouhan Security Lapse Video : शिवराज सिंह चौहान की सुरक्षा में चूक, बड़ा कांड करने मंच पर चढ़ आया अज्ञात युवक

Shivraj Singh Chouhan Security Lapse Video : शिवराज सिंह चौहान विदिशा में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान एक अज्ञात युवक पीछे से मंच पर चढ़ा और उसने भाषण देते हुए शिवराज के हाथ से माइक छीनने का प्रयास किया। इस घटनाक्रम के दौरान मंच समेत सभा में खलबली मच गई।

विदिशाMay 05, 2024 / 08:33 am

Faiz

Shivraj Singh Chouhan Security Lapse
लोकसभा चुनाव 2024 के प्रचार प्रसार के बीच मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के विदिशा से लोकसभा प्रत्याशी शिवराज सिंह चौहान ( Shivraj Singh Chouhan Security Lapse ) की सुरक्षा में बड़ी चूक से जुड़ा मामला सामने आया है। बता दें कि शिवराज सिंह अपने लोकसभा क्षेत्र विदिशा में एक जनसभा ( Public Meeting ) को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान एक अज्ञात युवक पीछे से मंच पर चढ़ आया। यही नहीं यहां उसने भाषण देते हुए शिवराज के हाथ से माइक छीनने तक का प्रयास किया। हालांकि, समय रहते मंच पर तैनात सुरक्षाकर्मी ने उसे पकड़ लिया और तुरंत ही मंच से नीचे उतारकर गिरफ्तार कर लिया। अब इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
बताया जा रहा है कि ये अजीबो गरीब घटनाक्रम शनिवार को उस समय घटित हुआ, जब शिवराज सिंह चौहान चुनाव प्रचार के लिए अपनी उम्मीदवारी की लोकसभा सीट विदिशा पहुंचे थी। यहां शिवराज ने रामलीला मैदान से रोड शो की शुरुआत की। इस दौरान उनकी पत्नी साधना सिंह चौहान भी उनके साथ मौजूद थीं। यह रोड शो मुख्य बाजार से होते हुए माधवगंज चौराहे पर समाप्त हुआ। इसके बाद उन्होंने एक आमसभा को संबोधित किया। इसी सभा में एक युवक मंच पर आ पहुंचा और पीछे से आकर अचानक ही शिवराज के हाथ से माइक छीनने का प्रयास किया, लेकिन उससे पहले ही सुरक्षा कर्मी ने उसे दबोच लिया।
यह भी पढ़ें- MP Weather Update : भीषण गर्मी के बीच अचानक बदलेगा मौसम, एमपी के इन 13 जिलों में बारिश का अलर्ट

वायरल हो रहा ये वीडियो

हालांकि, इस घटनाक्रम के दौरान मंच पर एकाएक खलबली मच गई। मंच पर पीछे बैठे भाजपा नेता भी एकदम हड़बड़ा गए, लेकिन शिवराज सिंह चौहान इस पूरे घटनाक्रम पर ध्यान नहीं दिया और लोगों से अपना संबोधन करते रहे। इस दौरान शिवराज सिंह जनता से वोट डालने के लिए अपील करते नजर आए।

कांग्रेस पर शिवराज का तंज

इस दौरान कांग्रेस पर तंज कसते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि पहले जब चुनाव आते थे तो कांग्रेस के नेता अपने अपने क्षेत्रों में जगह-जगह जाकर शिलान्यास करने लगते थे, लेकिन चुनाव जीतने के बाद ही वे सब कुछ भूल जाते थे। लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया, जब मैं मुख्यमंत्री था तो मैं क्षेत्र में वो सभी विकास के काम किए, जो क्षेत्र के लिए थे। जैसे शमशाबाद क्षेत्र में संजय सागर बांध सागर परियोजना, जैसे बड़े-बड़े बांधों का निर्माण बीजेपी के शासनकाल में करवाया गया।
यह भी पढ़ें- Drink Water Crisis : शर्मनाक ! इस्तेमाल के बाद बहकर सूखे नाले में आया पानी पीने को मजबूर हैं यहां लोग, पेल हुई नल-जल योजना

जनता से वादा

मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि आज विदिशा की जनता ने जो मुझे प्यार और अपना आशीर्वाद दिया है, मैं उनका ऋणी हूं। मैं यह भरोसा दिलाता हूं कि मैं विदिशा की जनता की दिल से सेवा करूंगा। विदिशा क्षेत्र के विकास में कोई कसर नहीं छोडूंगा।

Hindi News/ Vidisha / Shivraj Singh Chouhan Security Lapse Video : शिवराज सिंह चौहान की सुरक्षा में चूक, बड़ा कांड करने मंच पर चढ़ आया अज्ञात युवक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो