scriptभावुक हुए शिवराज सिंह चौहान VIDEO : चुनाव लड़ने के लिए बहनों ने भेंट किया गेहूं, फिर मामा ने भी कर दिया बड़ा वादा | Shivraj Singh Chauhan become emotional see video sisters present wheat bundles to contest elections in vidisha loksabha seat | Patrika News
विदिशा

भावुक हुए शिवराज सिंह चौहान VIDEO : चुनाव लड़ने के लिए बहनों ने भेंट किया गेहूं, फिर मामा ने भी कर दिया बड़ा वादा

Shivraj Singh Chauhan become emotional : विदिशा लोकसभा सीट पर चुनाव प्रचार के लिए गए शिवराज सिंह चौहान उस समय भावुक हो गए, जब उन्हें लोकसभा चुनाव 2024 लड़ने के लिए क्षेत्र की बहनों ने गेहूं की पोटलियां भेंट की।

विदिशाApr 30, 2024 / 08:45 pm

Faiz

Shivraj Singh Chauhan become emotional
मध्य प्रदेश ( Madhya Pradesh ) के पूर्व मुख्यमंत्री और विदिशा लोकसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी शिवराज सिंह चौहान ( Shivraj Singh Chouhan ) उस समय भावुक हो गए, जब उन्हें लोकसभा चुनाव 2024 (Loksabha Elections 2024) लड़ने के लिए क्षेत्र की बहनों ने (Ladli Bahna) गेहूं की पोटलियां भेंट की। महिलाओं द्वारा गेहूं की पोटलियां भेंट करने का एक वीडियो भी सामने आया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर भी वायरल होने लगा है।
दरअसल, लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए शिवराज सिंह लगातार संसदीय क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं। इसी कड़ी में मंगलवार को एक बार फिर वो मध्य प्रदेश विदिशा लोकसभा की सिलवानी विधानसभा पहुंचे। यहां उन्होंने जन आशीर्वाद यात्रा निकाली। जब यात्रा गोरखी गांव पहुंची तो बहनों ने पारंपरिक गीत गाते हुए भैया शिवराज को गेहूं की पोटलियां भेंट की। इस दौरान पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान भावुक नजर आए।
यह भी पढ़ें- एमपी के किसानों को खुशखबरी : अब 50% डैमेज गेहूं खरीदेगी सरकार और भी कई फायदे, यहां जानें

भावुक हुए शिवराज ने कह दी बड़ी बात

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि जब मैंने बहनों से पूछा कि ये गेहूं की पोटलियां क्यों ? तो उन्होंने जवाब दिया कि भैया को चुनाव जिताने के लिए दे रहें हैं। ये मन को भावुक कर देने वाली घटना है। शिवराज ने कहा कि उन्हें कई सारी पोटलियां मिली हैं। उन्होंने आगे ये भी कहा कि इस गेहूं से जो भी पैसा आएगा, उसे इसी गांव की बेटियों के लिए लगाया जाएगा। शिवराज ने ये भी कहा कि वो चुनाव के बाद यहां आकर एक कार्यक्रम करेंगे।
यह भी पढ़ें- ‘सुबह सोकर उठेंगी महिलाएं तो जादू से अकाउंट में आ जाएंगे 1 लाख रुपए’, राहुल गांधी का देश से बड़ा वादा

तीसरे चरण में एमपी की 9 सीटों पर मतदान

बता दें कि भाजपा ने शिवराज सिंह चौहान को विदिशा लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतारा है। लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण में मध्य प्रदेश की कुल 9 सीटों परमतदान होंगे। इनमें विदिशा, भोपाल, राजगढ़, ग्वालियर, गुना, सागर, मुरैना, भिंड और बैतूल लोकसभा सीट शामिल है। इन सभी सीटों पर 7 मई को मतदान होंगे और इसकी मतदगणना 4 जून को होगी।

Hindi News/ Vidisha / भावुक हुए शिवराज सिंह चौहान VIDEO : चुनाव लड़ने के लिए बहनों ने भेंट किया गेहूं, फिर मामा ने भी कर दिया बड़ा वादा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो