script

सावधान: इन चोरों को पता है आपके बारे में सबकुछ, आपकी एक गलती और हो सकता है ऐसा भयावय अंजाम

locationविदिशाPublished: Oct 17, 2019 12:52:31 pm

Submitted by:

Bhupendra malviya

बाइक से आए दो युवकों ने दिया वारदात को अंजाम

theft

दोपहर में घर का दरवाजा तोड़कर घुसे चोर सोने के जवेरात व ६० हजार रुपए चुरा ले गए,दोपहर में घर का दरवाजा तोड़कर घुसे चोर सोने के जवेरात व ६० हजार रुपए चुरा ले गए,

विदिशा। सिविल लाइन थानांतर्गत एकता कॉलोनी में दिनदहाड़े एक घर में घुसकर महिला के मुंह व हाथ बांधकर आलमारी से जेवर चुराने का मामला सामने आया है। एसआई सीएल रैकवार ने बताया कि कि अहमदपुर रोड एकता कॉलोनी निवासी सुमन शर्मा सुबह 11 बजे घर में अकेली थी। इस दौरान बाइक पर सवार दो युवक आए और महिला के पति का नाम लेकर आवाज लगाई।

MUST READ: पहले मुंह देखने को तैयार नही थे अब चेहरा देख खोलेगी करवाचौथ का व्रत


मुंह व हाथ बांध दिए, 90 हजार रुपए बताई गई चोरी की रकम
इस पर महिला घर के गेट पर आई तो इन युवकों ने खुद को भांजे राकेश की सगाई वाले होना बताया तो गेट खोल दिए। यह युवक घर में सौफे पर बैठ गए। वह पानी लेने किचिन में गई तो यह युवक भी उसके पीछे पहुंच गए और एक युवक ने कट्टे जैसा कोई हथियार व दूसरे ने चाकू अड़ा दिया। यह युवक रकम कहां रखी यह जानकारी मांग रहे थे। इस दौरान एक युवक ने महिला का मुंह व हाथ बांध दिए वहीं दूसरे युवक ने चाबी तलाशी और आलमारी में रखे जेवर चुरा ले गए। इनकी कीमत करीब 90 हजार रुपए बताई गई है।

MUST READ: भाई ने की बहन से गंदी बात करने वाले दोस्त की बेरहमी से हत्या

पुलिस मौका मुआयना किया
घटना के बाद महिला की आवाज सुनकर पड़ौस में रहने वाली एक महिला पहुंची और महिला के बंधे हाथ और मुंह को खोला। घटना की सूचना पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों सहित एफएसएल टीम पहुंची और मौका मुआयना किया। पुलिस ने बताया कि महिला की रिपोर्ट पर पुलिस भादंवि की धारा 458, 380 के तहत प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों की तलाश जारी है। सीसीटीवी फुटेज देखे जा रहे। इस तरह के अपराधों में लिप्त पुराने आरोपियों को भी तलाशा जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो