scriptशिवराज सिंह चौहान का अलग अंदाज, भांजी के स्कूटर पर हुए सवार, देखें वीडियो | Lok Sabha Elections 2024 Vidisha seat Shivraj Singh Chauhan sitting on a scooter during his election campaign | Patrika News
विदिशा

शिवराज सिंह चौहान का अलग अंदाज, भांजी के स्कूटर पर हुए सवार, देखें वीडियो

विदिशा लोकसभा सीट से प्रत्याशी पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पूरी की भांजी की इच्छा….

विदिशाMar 22, 2024 / 08:05 pm

Shailendra Sharma

vidisha_shivraj_singh_chouhan_bjp.jpg

Lok sabha election 2024 में विदिशा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान चुनाव प्रचार में जुट गए हैं। चुनाव प्रचार के दौरान शिवराज सिंह चौहान के अलग अलग अंदाज भी देखने को मिल रहे हैं। पहले शिवराज सिंह चौहान ने पैसेंजर ट्रेन की सवारी की और अब भांजी के साथ स्कूटी की सैर की है। विदिशा जिले के सांची में चुनाव प्रचार पर पहुंचे शिवराज सिंह चौहान से टॉपर छात्रा ने साथ में स्कूटी पर बैठने का आग्रह किया था जिसके बाद शिवराज टॉपर भांजी के साथ उसकी स्कूटी पर बैठे।
देखें वीडियो- x8vegco

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8vegco

 


विदिशा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार को चुनाव प्रचार करने के लिए सांची पहुंचे थे। इसी दौरान टॉपर छात्रा कशिश सिंगरानी ने शिवराज सिंह चौहान से स्कूटी पर बैठने का आग्रह किया। बच्चों में मामा शिवराज के नाम से जाने जाने वाले शिवराज सिंह भी भला भांजी को कैसे मना करते और कार्यक्रम के बाद मंच से उतरकर टॉपर भांजी की स्कूटी पर सवार हो गए। भांजी ने स्कूटी स्टॉर्ट की और शिवराज को सैर भी कराई।

 


जिस स्कूटी पर टॉपर छात्रा कशिश ने मामा शिवराज को सैर कराई वो स्कूटी उसे 12वीं में टॉप करने पर मध्य प्रदेश सरकार की स्कूटी योजना के तहत मिली है। बता दें कि यह स्कूटी योजना शिवराज सिंह चौहान के मुख्यमंत्री रहते ही लागू की गई थी। इसलिए कशिश की इच्छा थी की एक बार वो शिवराज सिंह चौहान को अपनी स्कूटी पर एक बार जरूर बैठाए जो आज पूरी हो गई।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8vegco
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो