script151 साल बाद बना है इन राशियों के लोगों के लिए राज योग, हो जाएंगे माला माल | these zodiac people Will be get special grace of maa Lakshmi | Patrika News

151 साल बाद बना है इन राशियों के लोगों के लिए राज योग, हो जाएंगे माला माल

locationवाराणसीPublished: Nov 27, 2018 01:09:19 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

ग्रहों के फेर ने इनके लिए खोला है भाग्य का द्वार, जानिए कौन,कौन सी राशियों के जातकों पर बना रहा है यह योग…

मां लक्ष्मी

मां लक्ष्मी

वाराणसी. ग्रह गोचर का चमत्कार ही है कि अब कुछ राशियों के जातकों के लिए भाग्य का द्वार ऐसा खुला कि उनके लिए राजयोग बन गया है। आकाश मंडल में हुए इस परिवर्तन का असर अब दिखने लगेगा। जातकों को इसका सद्यः लाभ मिलता नजर आएगा। काशी ज्योषितिशाचार्यों के मुताबिक यह योग 151 साल बाद बना है।
ग्रहों की स्थिति बदलने के कारण राशियां भी बदलती रहती हैं। अबकी इन कुछ राशियों के बदलाव से इनसे संबंधित जातकों पर राजयोग बन रहा है जो इन्हें माला माल कर देगा। अनेक लाभ मिलेंगे संबंधित राशि के जातकों को। कुछ ऐसा भी हो सकता है जिनके बारे में कल्पना तक न की गई हो।
घर परिवार में सबका स्वास्थ्य उत्तम रहेगा। रोजगार की तलाश में इधर-उधर भटकने वालों के लए इससे बेहतर और कोई समय नहीं होगा। कारण माता लक्ष्मी की इन सभी विशेष कृपा होगी। जातक दिन दूनी रात चौगुनी गति से वृद्धि करेंगे। हर क्षेत्र में सफलता कदम चूमेगी। ऑफिस के कार्यों में सफलता मिलेगी। काम और ईमानदारी को देखते हुए तरक्की का मार्ग प्रशस्त होगा। घर-परिवार के लोगों का पूरा सहयोग मिलेगा। हां! किसी भी बाहरी आदमी के चक्कर में न पड़ें वर्ना नुकसान हो सकता है।

घर की आर्थिक स्थिति सुधरेगी। जीवनसाथी से आपके रिश्ते और भी मजबूत होंगे। प्रेम मार्ग प्रशस्त होगा। कहीं से शुभ समाचार प्राप्त हो सकते है। जिस भी कार्य को करना चाहेंगे वह सब पूरा होगा। नौकरी के शुभ समाचार प्राप्त हो सकते हैं। बस आप थोड़ा सावधान रहें, क्योंकि शत्रु हानि पहुंचा सकते हैं। ज्योतिषियों का कहना है कि इन सबके लिए नित्य सुबह माँ लक्ष्मी का ध्यान करें, वही सारे कार्य पूर्ण करेंगी।
इन राशियों के लिए बना है राजयोग
आकाश मंडल में परिवर्तन के बाद मेष, तुला,,वृश्चिक और कन्या राशि के जातकों के लिए राज योग बना है। इन राशियों पर मां लक्ष्मी की विशेष कृपा रहेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो