scriptSTF के हत्थे चढ़ा 50 हजार का इनामी बदमाश, यूपी कॉलेज के छात्रनेता की हत्या का था मुख्य आरोपी | STF arrested 50 thousand rewarded criminal kundan singh in varanasi | Patrika News

STF के हत्थे चढ़ा 50 हजार का इनामी बदमाश, यूपी कॉलेज के छात्रनेता की हत्या का था मुख्य आरोपी

locationवाराणसीPublished: May 25, 2019 02:54:35 pm

Submitted by:

Devesh Singh

पकड़े गये बदमाश के पास से अवैध पिस्टल भी बरामद, विवेक सिंह हत्याकांड के कई आरोपी पहले ही जा चुके हैं जेल

criminal Kundan Singh

criminal Kundan Singh

वाराणसी. यूपी कॉलेज के छात्रनेता विवेक सिंह हत्याकांड के मुख्य आरोपी कुंदन सिंह शनिवार को एसटीएफ के हत्थे चढ़ गया। छात्रनेता की हत्या के बाद से फरार चल रहे कुंदन पर 50 हजार का इनाम था। एसटीएफ ने मुखबिर की सूचना पर कुंदन सिंह को सेंट्रल जेल के पास से गिरफ्तार किया है। पकड़े गये बदमाश के पास से पिस्टल भी बरामद हुई है।
यह भी पढ़े:-पीएम नरेन्द्र मोदी की सुनामी में भी इस बाहुबली ने बचायी दो सीट, विधानसभा चुनाव में भी नहीं हरा पायी थी बीजेपी
एसटीएफ से पूछताछ में आरोपी अनुपम नागवंशी उर्फ कुंदन सिंह ने छात्रनेता विवेक सिंह की हत्या की बात कबूल की है। यूपी कॉलेज में छात्रसंघ के पूर्व महामंत्री कुंदन सिंह ने बताया कि आपसी रंजिश व वर्चस्व को लड़ाई के चलते ही अपने दोस्तों के साथ मिल कर 24 फरवरी 2019 को कॉलेज परिसर में हत्या को अंजाम दिया था उसके बाद वह फरार हो गया था। कुंदन की गिरफ्तारी से बनारस पुलिस ने राहत मिल गयी है क्योंकि चर्चित हत्याकांड के अन्य आरोपियों को क्राइम ब्रांच ने पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजा था लेकिन मुख आरोपी पकड़ा नहीं जा सका था, जिसकी अब गिरफ्तारी हो पायी है।
यह भी पढ़े:-विजय मिश्रा के गढ़ में बाहुबली रमाकांत यादव को लगा अब तक का सबसे बड़ा झटका
छात्रनेता विवेक सिंह को छात्रावास के बाहर मारी गयी थी गोली
यूपी कॉलेज के छात्रनेता विवेक सिंह की हत्या छात्रावास के बाहर की गयी थी। इस घटना को लेकर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया था जिसकी मुख्य वजह कॉलेज परिसर में पहली किसी की हत्या होनी थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने खुलासे के लिए क्राइम ब्रांच को लगाया था और क्राइम ब्रांच ने इस मामले में कई बदमाशों को जेल भेजा था। क्राइम ब्रांच ने इस घटना से बड़ा सबक सीखा था इसके बाद ही जिले के विश्वविद्यालयों व कॉलेजों के आपराधिक छवि वाले छात्रनेता व छात्रों की कुंडली बनाने का काम शुरू हुआ था।
यह भी पढ़े:-पूर्वांचल में नहीं खुला कांग्रेस का खाता, बनारस से चुनाव लडऩा चाहती थी प्रियंका गांधी

ट्रेंडिंग वीडियो