scriptकिसान, मजदूर और दलितों की उपेक्षा को लेकर सड़क पर उतरी यह पार्टी, बीजेपी सरकार पर बोला हमला | Samta Samajwadi Congress party Jansampark abhiyan in Sarsaul varanasi | Patrika News

किसान, मजदूर और दलितों की उपेक्षा को लेकर सड़क पर उतरी यह पार्टी, बीजेपी सरकार पर बोला हमला

locationवाराणसीPublished: Jul 22, 2018 07:44:02 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

शिक्षा व्यवस्था से लेकर बिजली आपूर्ति, जलापूर्ति और चिकित्सा व्यवस्था की जानकारी ली गई ।

Samta Samajwadi Congress party

समता समाजवादी कांग्रेस पार्टी

वाराणसी. समता समाजवादी कांग्रेस पार्टी (कांग्रेस एस.) के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अरविंद गांधी ने किसान, मजदूर और दलितों की उपेक्षा को लेकर केंद्र और राज्य की बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला। अरविंद गांधी ने कहा कि किसानों, मजदूरों और महिलाओं के हक के लिये उनकी पार्टी अंतिम दम तक संघर्ष करेगी और जरूरत पड़ी तो हल्लाबोल कार्यक्रम चलाया जायेगा।
डॉ. अरविंद गांधी के नेतृत्व में पार्टी के कई नेताओं ने सरसौल (लूंठाकला) में व्यापक जनसंपर्क अभियान चलाया और जनसमस्याओं की जानकारी ली। गांव में शिक्षा व्यवस्था से लेकर बिजली आपूर्ति, जलापूर्ति और चिकित्सा व्यवस्था की जानकारी ली गई। समस्याओं को सुनने के बाद डॉ. अरविंद गांधी ने उन समस्याओं के निराकरण का आश्वासन दिया।
डॉ. अरविंद गांधी ने राजनैतिक और प्रशासनिक भ्रष्टाचार को लेकर भी सरकार पर हमला बोला और एसडीएम सदर वाराणसी, एसडीएम सैदपुर और सरसौल के ग्राम प्रधान पर वित्तिय अनियमितता का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ सीबीआई जांच की मांग की।
इस मौके पर युगल किशोर विश्वकर्मा, गौरव पांडेय, कुसुम रानी मिश्रा, अभिषेक कुमार निगम, राजकुमार सिंह, राजकुमार गु्प्ता, रामदुलार उपाध्याय, निर्मला भारती, धूमरत्ती देवी, रामवृक्ष सहित कई नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो