script

समता समाजवादी कांग्रेस पार्टी का योगी सरकार पर हमला, कहा- हर मोर्चे पर फेल है यह सरकार

locationवाराणसीPublished: Aug 17, 2017 09:39:00 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

समता समाजवादी कांग्रेस पार्टी का 15वां स्थापना दिवस शुक्रवार को पराड़कर स्मृति भवन में मनाया जायेगा ।

Samta samajwadi Congress Party

समता समाजवादी कांग्रेस पार्टी

वाराणसी. समता समाजवादी कांग्रेस पार्टी का 15वां स्थापना दिवस शुक्रवार को पराड़कर स्मृति भवन में मनाया जायेगा । गुरूवार को प्रेस वार्ता में इस संबंध में पार्टी के नेताओं ने जानकारी दी। इस दौरान वरिष्ठ नेताओं को सम्मानित भी किया जाएगा। वहीं प्रेस वार्ता के दौरान पार्टी के नेताओं ने कहा कि आज देश की मौजूदा परिस्थितियो में संवैधानिक नीतियां और सरकार के सिद्धान्त स्पष्ट नहीं होने के कारण देश की जनमानस कराह रही है और देश में मूल्य पर नियंत्रण नहीं रह गया है और अपराध, भ्रष्टाचार और अफसरशाही बढ़ा है। नेताओं ने कहा कि वर्तमान में उत्तर प्रदेश की हालात दिन प्रतिदिन विकास की बजाय विनाश की ओर बढ़ रहा है और योगी सरकार मौन है। पार्टी नेताओं ने सूबे की योगी सरकार को लॉ एंड ऑर्डर के मुद्दे पर पूरी तरह फेल बताया ।
गोरखपुर में ऑक्सीजन नहीं होने के कारण अस्पतालों में हुई मरीज़ों की मौत पर गंभीर चिंता व्यक्त करते हुए नेताओं ने योगी सरकार को निशाने पर लिया और इस घटना को लेकर सरकार के प्रति कड़ी नाराज़गी और आपत्ति ज़ाहिर किया।
पार्टी नेताओं ने पार्टी की 15वीं स्थापना दिवस के सम्बन्ध में बताया कि पार्टी के मंडलीय कार्यकर्ता सम्मेलन तथा वरिष्ठ कार्यकर्ता सम्मान एवं सक्रिय नेताओं को समता समाजवादी सम्मान 2017 से सम्मनित किया जायेगा, साथ ही वरिष्ठ समाजवादी नेता मंगला पाण्डेय को भी समता समाजवादी सम्मान 2017 से पार्टी के अध्यक्ष अरविन्द गांधी सम्मानित करेंगे।
यह कार्यक्रम पराड़कर स्मृति भवन के पत्रकार वार्ता कक्ष में 18 अगस्त 2017 को शाम 5 बजे से आयोजित की गयी है। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डॉ. अरविन्द गांधी होंगे, जबकि विशिष्ट अतिथि राष्ट्रीय महासचिव डॉ सविता पूनम होगीं। इस दौरान केंद्रीय अनुशासन समिति के अध्यक्ष ई0 मोईनुद्दीन अहमद तथा उत्तर प्रदेश के कार्यकारी अध्यक्ष मंगला पाण्डेय सहित मुख्य वक्त पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. जेड इस्लाम , प्रदेश के वरिष्ठ उपाध्यक्ष डॉ. अशोक तिवारी महामंत्री हंस नारायण सिंह सहित कई वरिष्ठ नेता शामिल होंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो