scriptपीएम मोदी के गढ़ में प्रियंका गांधी का शक्ति प्रदर्शन, रोड शो में उमड़ी लोगों की भीड़ | Priyanka Gandhi road show in Varanasi | Patrika News

पीएम मोदी के गढ़ में प्रियंका गांधी का शक्ति प्रदर्शन, रोड शो में उमड़ी लोगों की भीड़

locationवाराणसीPublished: May 15, 2019 09:29:25 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

रोड शो के समापन के बाद प्रियंका गांधी ने काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन किया।

Priyanka Gandhi road show

प्रियंका गांधी

वाराणसी.. पूर्वांचल में आखिरी चरण के चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने ताकत झोंक दी है। पीएम मोदी के गढ़ वाराणसी में बुधवार को प्रियंका गांधी ने कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय के लिये रोड शो किया। मालवीय प्रतिमा पर माल्यापर्ण के बाद प्रियंका गांधी का रोड शो लंका के सिंह द्वार से शुरू हुआ जो रविदास गेट, अस्सी, भदैनी, सोनारपुरा होते हुए गोदौलिया जाकर खत्म हुआ। रविदास गेट पर रोड शो के दौरान एक लड़का बेहोश हो गया, जिसके बाद प्रियंका गांधी गाड़ी से उतरकर उसे अस्पताल भिजवाया। वहीं प्रियंका ने अस्सी पर पुराने कांग्रेसी नेता संपूर्णानंद तिवारी का पैर छूकर आशीर्वाद लिया । अस्सी और सोनारपुरा में प्रियंका गांधी के रोड शो के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं का हुजूम उमड़ पड़ा। प्रियंका गांधी का रोड शो उस रूट से ही गुजरा, जहां कुछ दिन पहले पीएम मोदी ने रोड शो किया था। मुस्लिम बाहुल्य इलाका शिवाला में मुस्लिमों की भीड़ भी इस रोड शो का स्‍वागत करने के लिए निकली।
यह भी पढ़ें

अतुल राय के बचाव में उतरीं मायावती, कहा- हार के डर से बीजेपी ने दर्ज कराया मुकदमा

Priyanka Gandhi road show
 

प्रियंका गांधी के रोड शो के दौरान बीजेपी सरकार के पांच साल की असफलता को लेकर कांग्रेस की तरफ से झांकी भी दिखाई जा रही है । प्रियंका के साथ छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल और कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय भी मौजूद थे।
Priyanka gandhi
रोड शो लेकर कांग्रेस की तरफ कई दिनों से तैयारी की जा रही थी। कार्यकर्ताओं में प्रियंका गांधी के रोड शो को लेकर जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो