scriptपीएम नरेन्द्र मोदी ने संत रविदास मंदिर में जाकर टेका मत्था | PM Narendra Modi worship in Sant Ravidas Mandir | Patrika News

पीएम नरेन्द्र मोदी ने संत रविदास मंदिर में जाकर टेका मत्था

locationवाराणसीPublished: Feb 19, 2019 11:36:23 am

Submitted by:

Devesh Singh

संत निरंजन दास से लिया आशीर्वाद, अनुयायियों से करेंगे मन की बात

PM Narendra Modi

PM Narendra Modi

वाराणसी. पीएम नरेन्द्र मोदी ने माघ पूर्णिमा के दिन मंगलवार को सीर गोवर्धन स्थित संत रविदास मंदिर में जाकर मत्था टेका है। पीएम नरेन्द्र मादी ने संत निरंजन दास से आशीर्वाद भी लिया है। पीएम के साथ राज्यपाल राम नाइक व सीएम योगी भी उपस्थित थे।
यह भी पढ़े:-पीएम नरेन्द्र मोदी को काला झंडा दिखाने जा रहे समाजवादी छात्रसभा के कार्यकर्ताओं को क्राइम ब्रांच ने हिरासत में लिया

पीएम नरेन्द्र मोदी के संत रविदास मंदिर में जाने के सियासी मायने भी निकाले जा रहे हैं। लोकसभा चुनाव 2019 में पंजाब से लेकर हरियाणा तक की सियासत साधने में पीएम मोदी का यह दौरा बेहद महत्वपूर्ण है। सुबह ही बनारस पहुंचे प्रधानमंत्री ने डीरेका में सबसे पहले डीजल को परिवर्तित कर बनाये गये इलेक्ट्रिक इंजन को हरी झंड दिखा कर रवाना किया। इसके बाद संत रविदास मंदिर में जाकर दर्शन किया है। पीएम नरेन्द्र मोदी यहां पर लंगर भी छकेंगे। पीएम नरेन्द्र मोदी के आगमन को लेकर सुरक्षा के सख्त बंदोबस्त किये गये हैं।
यह भी पढ़े:-खास मंदिर में दर्शन करके व प्रसाद खाकर पंजाब से लेकर हरियाणा तक की सियायत साधेंगे पीएम नरेन्द्र मोदी

क्राइम ब्रांच की तत्परता से पीएम मोदी को नहीं दिखा पाये काला झंडा
क्राइम ब्रांच प्रभारी विक्रम सिंह की तत्परता के चलते समाजवादी छात्रसभा के कार्यकर्ता पीएम मोदी को काला झंडा नहीं दिखा पाये हैं। क्राइम ब्रांच ने पहले ही आधा दर्जन छात्रसभा के कार्यकर्ता को हिरासत में लेकर भेलूपुर थाने भेज दिया है। छात्रसभा के लोग पुलवामा आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान पर कार्रवाई नहीं होने नाराज चल रहे हैं। कार्यकर्ताओं ने हाथ में तख्ती ली थी जिसमे लिखा था कि विकास की बाते बाद में। पाकिस्तान पर कार्रवाई पहले।
यह भी पढ़े:-डीजल इंजन को परिवर्तित कर बनाया इलेक्ट्रिक, पीएम नरेन्द्र मोदी ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो