scriptपीएम मोदी का राहुल गांधी पर पलटवार, कहा देश के इंजीनियर व टेक्नीशियन का अपमान है वंदे भारत का मजाक उड़ाना | PM Narendra Modi attack on Rahul Gandhi in Vande Bharat train | Patrika News

पीएम मोदी का राहुल गांधी पर पलटवार, कहा देश के इंजीनियर व टेक्नीशियन का अपमान है वंदे भारत का मजाक उड़ाना

locationवाराणसीPublished: Feb 19, 2019 05:23:21 pm

Submitted by:

Devesh Singh

पुलवामा में शहीद सीआरपीएफ जवान को दी श्रद्धांजलि, संत रविदास मंदिर में मत्था टेक साधी दलित सियासत

PM Narendra Modi

PM Narendra Modi

वाराणसी. पीएम नरेन्द्र मोदी ने अपने संसदीय क्षेत्र बनारस का मंगलवार को दौरा करने के साथ तीन हजार करोड़ से अधिक की सौगात दी है। औढ़े में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने बिना नाम लिए कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर पलटवार किया है। कहा वंदे भारत का मजाक उड़ा कर देश के इंजीनियर व टेक्नीशियन का अपमान किया गया है। मजाक उड़ाने वाले से सर्तक रहने की जरूरत है देश की जनता सही समय पर सही सजा देगी।

पीएम नरेन्द्र मोदी ने कहा कि कुछ लोग जन कर वंदे भारत ट्रेन पर निशाना साध रहे हैं। हमारी सरकार ने रेल की सूरत व सीरत को बदला है, जिसका सबसे बड़ा उदाहरण समी हाईस्पीड ट्रेन वंदे भारत है। बताते चले कि पीएम नरेन्द्र मोदी ने नई दिल्ली से वाराणसी चलने वाली वंदे भारत ट्रेन को कुछ दिन पहले हरी झंडी दिखा कर रवाना किया था। शनिवार को वाराणसी से वापस जाते समय ट्रेन में तकनीकी खामी आ गयी थी जिसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्रवीट करते हुए कहा था कि मोदी जी, मैं सोचता हूं कि मेक इन इंडिया पर गंभीरता से विचार करने की जरूरत है। ज्यादातर लोगों का मानना है यह फेल हो गया है। औढ़े जनसभा में पीएम मोदी राहुल गांधी के इसी ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि मेरे पास कई पत्र आये है जो इंजीनियर व ट्रेक्नीशियन का अपमान होने से आहत है। पीएम ने जनसभा में बिना नाम लिए कांग्रेस पर भी निशाना साधा। कहा कि पहले 10 साल में एक बार कर्जमाफी की जाती थी, जिसका ढिढ़ोरा पीटा जाता था, फिर भी सभी किसानों को लाभ नहीं होता था हमारी सरकार ने किसानो के लाभ के लिए साढ़ सात लाख करोड़ के फंड की व्यवस्था की है यह पैसा सीधे उनके खाते में जायेगा। योजना का लाभ यूपी के करोड़ों किसानों को होगा । आधे घंटे से अधि समय तक दिये गये भाषण में पीएम मोदी ने अपनी सरकार के साढ़े चार साल के काम का रिपोर्ट कार्ड भी पेश किया। जनसभा में राज्यपाल राम नाइक, सीएम योगी आदित्यनाथ, केन्द्रीय मंत्री मनोज सिन्हा, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या, नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डा.महेन्द्रनाथ पांडेय आदि लोग उपस्थित थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो