scriptएसपी सिटी कार्यालय परिसर में पीएसी जवान ने खुद को मारी गोली, हालत गंभीर | PAC jawan suicide attempt in Banaras SP City Office campus | Patrika News

एसपी सिटी कार्यालय परिसर में पीएसी जवान ने खुद को मारी गोली, हालत गंभीर

locationवाराणसीPublished: Feb 11, 2019 05:09:37 pm

Submitted by:

Devesh Singh

शराब की लत व बीमारी की वजह से आत्महत्या का प्रयास, बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती

injured PAC jawan Ranjit Singh

injured PAC jawan Ranjit Singh

वाराणसी. चेतगंज स्थित एसपी सिटी कार्यालय परिसर में दोपहर को पीएसी के जवान रणजीत सिंह ने सरकारी रायफल से खुद को गोली मार ली है। गोली की आवाज सुनकर पुलिसकर्मी वहां पर पहुंचे और जवान को पहले मंडलीय अस्पताल लेकर गये। गंभीर स्थिति को देखते हुए जवान को बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है जहां पर उसकी स्थिति खतरे से बाहर बतायी जा रही है। अभी तक की सूचना के अनुसार शराब की लत व बीमारी के चलते ही जवान ने आत्महत्या का प्रयास किया है।
यह भी पढ़े:-काशी विद्यापीठ में आरक्षण की नीतियों को लेकर छात्रों ने कराया कक्षा बहिष्कार

एसपी सिटी कार्यालय में दोपहरमें गोली चलने की आवाज से हड़कंप मच गया। कार्यालय में बैठे पुलिसकर्मी जब बाहर निकले तो देखा कि वहां पर तैनात पीएसी के जवान खून से लथपथ पड़ा है पास ही उसकी सरकारी रायफल पड़ी हुई है। जवान ने पुलिसकर्मियों को खुद गोली मारे जाने की बात बतायी। चंदौली के धीना थानाक्षेत्र के करजरा निवासी रणजीत सिंह को पुलिसकर्मियों ने तुरंत ही मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया। सरकारी अस्पताल में जवान की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती किया गया है। जवान रास्ते में गोली मारने के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं बता रहा था। एसपी सिटी दिनेश सिंह के अनुसार चिकित्सकों ने जवान को खतरे से बाहर बताया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के कई अधिकारी मौके पर पहुंच गये थे।
यह भी पढ़े:-मनोज सिन्हा ने खुद चलाया मैजिक वाहन, कहा प्रियंका गांधी के आने से चुनाव में दिखेगा प्रभाव
परिवारिक विवाद या फिर काम का तनाव
पुलिस ने शराब की लत व बीमारी के चलते गोली मारने की बात कही है। अन्य पुलिसकर्मियों में चर्चा थी कि काम का बोझ व परिवारिक विवाद के चलते वह अवसाद में था इसलिए आत्महत्या करना चाहता था। रणजीत सिंह इस समय सम्पूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय परिसर में पीएएसी के 36 वी वाहिनी कैंप में रह रहा है और पिछले कुछ माह से एसपी सिटी कार्यालय में रिजर्व ड्यूटी पर तैनात था।
यह भी पढ़े:-पीएम मोदी व सीएम योगी की तरह चर्चा में बीजेपी के दो वरिष्ठ नेताओं की जुगलबंदी, कांग्रेस ने भी खेला दांव
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो