script

पीएम नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने को लेकर ओमप्रकाश राजभर ने दिया बड़ा बयान

locationवाराणसीPublished: Mar 11, 2019 05:48:10 pm

Submitted by:

Devesh Singh

ट्वीट करके कही अपनी बात, लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी की परेशानी हुई कम

PM Narendra Modi and Omprakash Rajbhar

PM Narendra Modi and Omprakash Rajbhar

वाराणसी. बीजेपी के सहयोगी दल व सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने सोमवार को पीएम नरेन्द्र मोदी को लेकर बड़ा बयान दिया है। लोकसभा चुनाव 2019 से पहले बीजेपी व सुभासपा के रिश्ते बेहद खराब दौर से गुजर रहे थे लेकिन सीएम योगी आदित्यनाथ के कैबिनेट मंत्री के बयान के बाद भारतीय जनता पार्टी को राहत मिल सकती है।
यह भी पढ़े:-कभी बीएसपी सुप्रीमो मायावती के खास होने के बाद बीजेपी में हुए थे शामिल, 50 संसदीय सीटों पर चुनाव लडऩे का किया ऐलान

https://twitter.com/ANINewsUP?ref_src=twsrc%5Etfw
ओमप्रकाश राजभर ने ट्वीट करके कहा कि भारतीय जनता पार्टी गठबंधन धर्म पालन करने की पहल जिस तरह शुरू की है, सबकी भागीदारी जिस तरह सुनिश्चत किया गया है। इसी तरह सभी सहयोगी दलों को लेकर साथ चले तो 2019 में पुन एनडीए के सरकार बनेगी। माननीय प्रधानमंत्री आदरणीय नरेन्द्र मोद जी प्रधानमंत्री बनेंगे। ओमप्रकाश राजभर के बयान से साफ हो जाता है कि बीजेपी से उनकी टकराहट खत्म हो गयी है। बताते चले कि चुनाव आचार संहिता लागू होने से पहले ही बीजेपी ने ओमप्रकाश राजभर के बेटे अरविंद राजभर समेत पार्टी के अन्य लोगों को महत्वपूर्ण पद दिया था जिसके बाद से ही ओमप्रकाश राजभर के सुर बदल गये हैं।
यह भी पढ़े:-SSP ने पूछा एक सवाल तो खुल गयी पुलिस की कलई

ओमप्रकाश राजभर के बयान के हैं बड़े मायने
यूपी की राजनीति में एक तरफ अखिलेश यादव व मायावती का गठबंधन मैदान में है तो दूसरी तरफ राहुल गांधी ने पूर्वी यूपी की जिम्मेदारी प्रियंका गांधी को सौंपी है। ओमप्रकाश राजभर का बड़ा प्रभाव पूर्वी यूपी में ही है। यूपी में बीजेपी ने अनुप्रिया पटेल के अपना दल व ओमप्रकाश राजभर से गठबंधन किया है दोनों ही दलों को नेताओं को बीजेपी ने महत्वपूर्ण पद दिया है। ऐसे में माना जा रहा है कि अब सुभासपा व अपना दल की नाराजगी खत्म हो गयी है। यूपी में शिवपाल यादव व राजा भैया की नयी पार्टी बनाने से भी वोटों में बिखराव होने की संभावना बन गयी है। ऐसे में सभी दल चाहते हैं कि अधिक से अधिक जातीय गठबंधन उनके साथ रहे और चुनाव में इसका फायदा मिले। बीजेपी ने लोकसभा चुनाव प्रत्याशियों की सूची नहीं जारी की है इससे पता नहीं चल रहा है कि बीजेपी ने अपने सहयोगी दलों को कितनी सीट दी है। सूची जारी होने के बाद भी सहयोगी दलों में किसी प्रकार की बगावत नहीं होती है तब माना जायेगा कि बीजेपी का अपना सहयोगी दलों से तालमेल बन गया है।
यह भी पढ़े:-यूपी की यह 26 सीटे तय करेंगी कि कौन दल बनेगा विजेता

ट्रेंडिंग वीडियो