किसान नेता नाना पटोले का नरेंद्र मोदी पर हमला, बोले, हजारों गरीबों का पैसा लेकर भागने वाली कंपनी को दे रहे संरक्षण

By: Ajay Chaturvedi

Published On:
May, 16 2019 07:38 PM IST

  • -बनारस में बोले पटोले, कांग्रेस और प्रियंका गांधी से डरी भाजपा ने जानबूझ कर वकीलों पर कराया लाठीचार्ज
    - जितने मंदिर बाबर ने नहीं तोड़े उससे ज्याद मंदिर मोदी सरकार में टूटे
    - देश क्या अपने क्षेत्र के किसानों की भी बात नहीं सुनते मोदी

वाराणसी. किसान कांग्रेस नेता नाना पटोले गुरुवार को बनारस में थे। उन्होंने मीडिया से मुखातिब होते हुए नरेंद्र मोदी पर जम कर हमला बोला। यहां तक कहा कि भ्रष्टाचार की बात करने वाले प्रधानमंत्री जिन्होने कहा था कि न खाएंगे न खाने देंगे, वो केवल देश के पूंजीपतियों का संरक्षण कर रहे है। यहां तक कि हजारों गरीबों का पैसा लेकर भागने वाली कंपनी को भी उनका संरक्षण मिल रहा है।

किसान कांग्रेस नेता ने पीएसीएल कंपनी का उल्लेख करते हुए कहा कि यह कंपनी बनारस सहित देश भर के गरीबों का करोड़ों रुपये लेकर भाग गई। पीड़ित गरीबों ने प्रधानमंत्री को पत्र भेजा, बनारस स्थित उनके संसदीय कार्यालय में जा कर पत्रक सौंपा पर उन गरीबों के पत्र को संज्ञान में लेते हुए कार्रवाई करना तो दूर उसे कूड़े के डब्बे में डाल दिया। इससे ज्यादा और क्या होगा कि मौजूदा वित्त मंत्री अरुण जेटली उस भगोड़ा कंपनी के वकील हैं। कहा कि ऐसे हैं नरेंद्र मोदी। बताया कि मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ और राजस्थान में सरकार में आते ही कांग्रेस ने इस कंपनी के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

किसान नेता ने कहा कि गरीबों का पैसा उड़ाने वाले को संरक्षण देने वाले मोदी का हाल यह है कि इनके कार्यकाल में देश में सबसे ज्यादा किसानों ने आत्महत्या की। लेकिन उनके चेहरे पर शिकन तक नहीं आई। देश का छोड़ें बनारस के किसानों ने अपने खून से खत लिखा उसे भी कूड़े में डाल दिया। आखिर ये किसके साथ हैं। ऐसा जनप्रतिनिधि किस काम कि वह अपने क्षेत्र के किसानों की न सुने। उनके खून से लिखे खत का जवाब तक न दे। कहा कि किस मुंह से ये बनारस के किसानों से वोट मांगने आए।

बोले पटोले कि ये धर्म के ठेकेदार अयोध्या में राम मंदिर तो बना न सके। अब काशी में मंदिर तोड़ने लगे है। यहां के 110 शिवलिंग नाले में फेंक दिए गए। ये क्या है। ये धार्मिक नगरी है। यहां के मंदिरों को तोड़ दिया। फिर वहीं आ कर वोट मांग रहे हैं।

उन्होंने कहा कि बुधवार को कांग्रेस महासिचव प्रियंका गांधी का रोड शो था, ये भाजपा के डरे हए लोगों ने उसी दिन वकीलों पर लाठीचार्ज करा दिया। इसके पीछे क्या सोच हो सकती है। ये जान रहे हैं कि कांग्रेस को, प्रियंका गांधी को हर वर्ग का जबरदस्त समर्थन मिल रहा है तो ऐसे ही काम करा रहे है। लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री नहीं बनने जा रहे। उन्हें बनारस में कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय हराएंगे।

 

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .

 

Published On:
May, 16 2019 07:38 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।