script

बसपा सुप्रीमो मायावती के जन्मदिन पर स्वाति सिंह ने नहीं दी बधाई, कही यह बड़ी बात

locationवाराणसीPublished: Jan 15, 2019 07:48:35 pm

Submitted by:

Devesh Singh

बनारस में प्रवासी सम्मेलन की तैयारियों का लिया जायजा, टेंट सिटी की व्यवस्था पर जतायी खुशी

Minister Swati singh

Minister Swati singh

वाराणसी. बसपा सुप्रीमो मायावती के जन्मदिन पर सीएम योगी आदित्याथ की मंत्री स्वाति सिंह ने बधाई नहीं दी है। मंगलवार को बनारस में पहुंची एनआरआई मंत्री स्वाति सिंह ने बड़ा बयान दिया है। तीन दिवसीय प्रवासी सम्मेलन की तैयारियों का जायजा लेने के बाद स्वाति सिंह ने व्यवस्था पर संतोष व्यक्त किया है। मंत्री ने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी के विकास के चलते अब बदला हुआ बनारस नजर आता है।
यह भी पढ़े:-ओमप्रकाश राजभर ने बता दी मायावती व अखिलेश के गठबंधन की काट, बीजेपी ने मानी बात तो इस सहयोगी दल को लगेगा झटका

बसपा सुप्रीमो मायावती के जन्मदिन पर बधाई देने के प्रश्र पर स्वाति सिंह ने कहा कि बधाई देना, नहीं देना अलग है वह बहुत महान आत्मा है सभी लोग जानते हैं सारा देश जानता है कि वह किस तरह की है और क्या सोच है उनके लोग बधाई दे रहे हैं मुझे बधाई देने की जरूरत नहीं है। प्रवासी सम्मेलन की तैयारी पर कहा कि व्यवस्था से संतुष्ट है। टेंट सिटी में सांप व बिच्छु मिलने की बात पर कहा कि इतना तो मैं भी जानती हूं कि खुले में सांप और बिच्छु नहीं रहते हैं। प्रवासियों की सुरक्षा का खास ध्यान रखा जा रहा है और टेंट सिटी में सारी चीजे गुणवत्तापूर्ण है।
यह भी पढ़े:-अखिलेश यादव व मायावती के गठबंधन के बाद किसी भी दल का समीकरण बिगाड़ सकते हैं यह चार नेता, यह है जाति प्रतिशत
बसपा सुप्रीमो पर उमाशंकर सिंह ने दिया था अमर्यादित बयान, मायावती को जवाब देकर सुर्खियों में आयी थी स्वाति सिंह
यूपी चुनाव 2017 के पहले बीजेपी के उपाध्यक्ष व स्वाति सिंह के पति दयाशंकर सिंह ने बसपा सुप्रीमो मायावती को लेकर विवादित बयान दिया था जिसके बाद हड़कंप मच गया था। बसपा नेताओं ने दयाशंकर सिंह के खिलाफ मोर्चा खोला था। उसके बाद यूपी के तत्कालीन सीएम अखिलेश यादव ने उमाशंकर सिंह की गिरफ्तारी के लिए दवाब बनाया था। बसपा के पूर्व कद्दावर नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने दयाशंकर सिंह के परिवार को लेकर अमर्यादित बयान दिया था जिसके बाद स्वाति सिंह ने बसपा सुप्रीमो मायावती के खिलाफ मोर्चा खोला था और सुर्खियों बटोरी थी, उसके बाद ही बीजेपी ने स्वाति सिंह को टिकट देकर चुनाव लड़ाया था अब स्वाति सिंह चुनाव जीत कर यूपी की मंत्री बन चुकी है।
यह भी पढ़े:-पहली बार राजा भैया के सामने आ सकते हैं यह बाहुबली, जबरदस्त होगा इनका मुकाबला

ट्रेंडिंग वीडियो