script

होटल में मिली युवती की लाश, हत्या की आशंका

locationवाराणसीPublished: Jun 26, 2019 08:12:03 pm

Submitted by:

Devesh Singh

सिगरा थाना क्षेत्र के परेड कोठी स्थित एक होटल में मिला शव, लड़की ने खुद को बताया था बीएचयू की छात्रा

Death body

Death body

वाराणसी. सिगरा थाना क्षेत्र के परेड़ कोठी स्थित होटल अर्जुन पैलेस में बुधवार की शाम को एक युवती का शव मिलने से हड़कंप मच गया। युवती के मुंह से झाग निकल रहा था। सूचना पर पहुंची सिगरा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अपनी जांच शुरू कर दी है। होटल को एक युवक ने बुक कराया था जो मौके से गायब था इसलिए पुलिस हत्या की आंशका को ध्यान में रख कर अपनी जांच शुरू की है। फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल से महत्वपूर्ण साक्ष्य जुटाये हैं। चेतगंज सीओ अंकिता सिंह का कहना है कि कमरे से किसी तरह का सामान नहीं मिला है पुलिस सभी बिन्दुओं को ध्यान में रख कर अपनी जांच करेगी।
यह भी पढ़े:-यात्रीगण कृपया ध्यान दे एक क्लिक पर मिलेगी इस रेलवे स्टेशन की सारी जानकारी
Hotel Arjun Place
IMAGE CREDIT: Patrika
परेड कोठी स्थित अर्जुन पैलेस होटल में २५ जून को बसियावा, देवरिया निवासी अमिष तिवारी ने एक 303 नम्बर रुम बुक किया था। बुधवार की सुबह ६.४० बजे अमिष से मिलने एक युवती आती है और युवती ने होटल रजिस्टर पर अपना नाम सीमा तिवारी, बीएचयू लिखा था इसके बाद सुबह लगभग 10.30 बजे अमिष होटल से बाहर चला जाता है। कमरा बाहर से बंद था और कमरे के अंदर टीवी चल रही थी। होटल के लोगों ने सोचा कि अंदर लोग होंगे। दोपहर लगभग 4.30 बजे सफाईकर्मी कमरे में जाता है तो वहां पर युवती की लाश मिलती है। युवती के मुंह से झाग निकल रहा था। कर्मचारियों ने युवती के शव मिलने जानकारी सिगरा पुलिस को दी। चेतगंज सीओ अंकिता सिंह व सिगरा पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी है। होटल से युवक का समान व युवती का मोबाइल भी नहीं मिला है जिससे हत्या की आशंका बलवती हो गयी है।
यह भी पढ़े:-पानी की तरह बहाया गया पैसा लेकिन नहीं मिला पेयजल
Anjali tiwari
IMAGE CREDIT: Patrika
युवती ने रजिस्टर पर गलत नाम दर्ज किया था
युवती ने होटल के रजिस्टर पर गलत नाम दर्ज कराया था। युवती ने रजिस्टर पर नाम सीमा लिखा था जबकि उसका असली नाम अंजलि तिवारी अथवा, बरियारपुर, देवरिया था। इससे पहले अमिष व अंजलि दो बार इस होटल में ठहर चुके थे। पहली बार १६ फरवरी को रुके थे बाद में मई में आये थे इसलिए होटल के लोग युवती को पहचानते थे। युवती का शव मिलने के बाद जब पुराना रिकॉर्ड खंगाला गया तो युवती की असली पहचान उजागर हो गयी। अमिष ने पहले ही अंजलि को अपनी बहन बताया था और कहता था कि बीएचयू में उसका इलाज कराना है।
यह भी पढ़े:-ट्रांसफार्मर में फंसे बंदर के बच्चे की लोगों ने बचायी ऐसे जान, वीडियो देख कर हो जायेंगे हैरान
आखिर कौन लेकर आया था विषाक्त पदार्थ
युवती के मुंह से झाग निकल रहा था इसलिए विषाक्त पदार्थ के चलते जान जाने की आशंका है। यदि विषाक्त पदार्थ खाने से युवती की जान गयी है तो बड़ा सवाल उठता है कि आखिर अमिष व अंजलि में कौन जहर लेकर आया था। अमिष जिस तरह से अंजलि का मोबाइल लेकर होटल का दरवाजा बंद करके गायब हुआ है उससे अनुमान लगाया जा रहा है कि अंजलि को जहरीला पदार्थ खिलाया होगा। अंजलि की आवाज कमरे के बाहर तक नहीं आये। इसके चलते टीवी को तेज कर वहां से निकल गया होगा। पुलिस की जांच के बाद ही पता चल पायेगा कि मौत का सही कारण क्या है।
यह भी पढ़े:-बनारस में फिर चढ़ा क्राइम ग्राफ, दिनदहाड़े व्यापारी से 2.60 लाख की छिनैती
जानिए क्या कहा चेतगंज सीओ नेे
चेतगंज सीओ अंकिता सिंह ने कहा कि पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है। कमरे से कोई सामान नहीं मिला है। अमिष ने कमरा बुक कराया था वह भी मौक से गायब है। युवती की मुंह से झाग निकल रहा था इसलिए विषाक्त पदार्थ खाने या खिलाने की संभावना है। जांच के बाद ही सारी स्थिति स्पष्ट हो पायेगी।
यह भी पढ़े:-बीजेपी के लिए बड़ी राहत लेकर आ सकता है बसपा सुप्रीमो मायावती का निर्णय

ट्रेंडिंग वीडियो