scriptमहिला रोग विशेषज्ञ डॉ शिल्पी राजपूत ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बेटे को लेेकर किया खुलासा | Dr. Shilpi Rajput commits suicide in Banaras | Patrika News

महिला रोग विशेषज्ञ डॉ शिल्पी राजपूत ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बेटे को लेेकर किया खुलासा

locationवाराणसीPublished: Nov 16, 2018 04:14:26 pm

Submitted by:

Devesh Singh

जहर का इंजेक्शन लगाकर दी जान, चिकित्सक पति की पहले हो चुकी थी हत्या

Dr. Shilpi Rajput file photo

Dr. Shilpi Rajput file photo

वाराणसी. शहर की प्रसिद्ध गाइकोलॉजिस्ट डा.शिल्पी राजपूत ने शुक्रवार को आत्महत्या कर ली है। घटना की जानकारी मिलते ही हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस को सुसाइड नोट मिल गया है जिसमे महिला चिकित्सक ने सुसाइड को लेकर चौकाने वाले खुलासे किये हैं।
यह भी पढ़े:-क्षत्रिय बाहुबली राजा भैया ने नयी पार्टी का ऐलान करते ही दिया ऐसा बयान की राजनीति में आया तूफान

कैंट थाना क्षेत्र के अर्दली बाजार स्थित न्यू उमंग नर्सिंग होम की संचालिका एवं प्रसूति एवं स्त्री रोग विशेषज्ञ डा.शिल्पी राजपूत ने जहर का इंजेक्शन लगा कर आत्महत्या की है। बीती देर में डा.शिल्पी राजदूत ने जहर का इंजेक्शन लगाया था और दूसरे दिन दोपहर के अस्पताल के कर्मचारियों को इस बात की जानकारी हुई। अस्पताल के कर्मचारियों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मौके से डा.शिल्पी राजपूत का सुसाइड नोट भी बरामद किया है जिसमे उन्होंने लिखा है कि उनका पति डा.डीपी सिंह मानसिक रोग से पीडि़त थे और 17 साल तक पति के साथ रहने के दौरान हैवान के साथ समय बिताया था। सुसाइड नोट के अनुसार बेटा उमंग मेरी हत्या कर सम्पत्ति पर कब्जा करना चाहता। चिकित्सक बेटी भी डिप्रेशन में रहती है। उसे अस्पताल में भर्ती कराने की जरूरत है। सुसाइड नोट में डा.शिल्पी राजपूत ने अपनी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है।
यह भी पढ़े:-पीएम नरेन्द्र मोदी के न्यू इंडिया का गवाह बनेगा शहर, यहां के विकास मॉडल से लड़ा जायेगा लोकसभा चुनाव
काफी समय से डिप्रेशन में थी डा.शिल्पी राजपूत
डा.शिल्पी राजपूत काफी समय से डिप्रेशन में थी। अस्पताल के कर्मचारियों की माने तो वह बहुत परेशान रहती थी और नीद व अन्य ड्रग्स का इंजेक्शन लेना पड़ा था। कम सोने के कारण डा.शिल्पी राजपूत तनाव में रहती थी। अकेले बात भी करती थी पिछले चार दिनों से वह सामान्य दिख रही थी लेकिन देर रात जहर का इंजेक्शन लगा कर अपना जीवन ही खत्म कर दिया। डा.शिल्पी राजपूत के बेटे का नाम उमंग है और बेटी दीप्ति में मेडिकल क्षेत्र में है।
यह भी पढ़े:-पुलिस एनकाउंटर में पचास हजार के इनामी के ढेर होते ही पकड़ा गया जेएचवी मॉल डबल मर्डर का शूटर
2007 में पति डा.डीपी सिंह की हुई थी हत्या
डा.डीपी सिंह भी अच्छे चिकित्सक थे। 13 सितम्बर 2007 को पांडेयपुर में गाली मार कर डा.डीपी सिंह की हत्या की गयी थी। डा.डीपी सिंह की हत्या में उनकी पत्नी डा.शिल्पी राजपूत समेत छह लोगों के आरोपी बनाया गया था इस मामले में डा.शिल्पी राजपूत को जेल तक जाना पड़ा था। बाद में कोर्ट ने उन्हें बरी कर दिया था।
यह भी पढ़े:-RSS सर्वे ने उड़ायी बीजेपी सांसदों की नीद, इतने सांसदों के कट सकते हैं टिकट
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो