scriptBREAKING-बाहुबली धनंजय सिंह ने पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी, बीजेपी में जाने की लग रही अटकले | Dhananjay Singh congratulated PM Modi on birthday | Patrika News

BREAKING-बाहुबली धनंजय सिंह ने पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी, बीजेपी में जाने की लग रही अटकले

locationवाराणसीPublished: Sep 17, 2018 03:05:52 pm

Submitted by:

Devesh Singh

लोकसभा चुनाव 2019 में चुनाव लड़ेंगे बाहुबली क्षत्रिय नेता, जौनपुर से रह चुके हैं सांसद

PM Narendra Modi and Dhananjay Singh

PM Narendra Modi and Dhananjay Singh

वाराणसी. जौनपुर के क्षत्रिय बाहुबली नेता धनंजय सिंह ने पीएम नरेन्द्र मोदी को जन्मदिन पर बधाई दी है। इसके साथ ही बीजेपी में जाने की अटकले तेज हो गयी है। जौनपुर से बसपा के पूव सांसद रहे धनंजय सिंह लोकसभा चुनाव 2019 लडऩा चाहते हैं इसके लिए वह बीजेपी के सम्पर्क में भी है लेकिन बीजेपी से हरी झंडी नहीं मिलने के कारण उनका टिकट फाइल नहीं हो रहा है।
यह भी पढ़े:-BIG BREAKING-राजा भैया के पिता उदय प्रताप सिंह को नहीं मिली भंडारे की अनुमति, विरोध में कुंडा बंद


धनंजय सिंह ने फेसबुक के जरिए पीएम मोदी को बधाई दी है। पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने फेसबुक पर लिखा है कि माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एंव मंगलकामनाएं। आप स्वस्थ्य एवं दीर्घायु हो यही ईश्वर से प्रार्थना है। फेसबुक पर बकायदे पीएम मोदी की फोटो लगायी गयी है और नीचे बाहुबली क्षत्रिय नेता की फोटो लगी है। धनंजय सिंह की बधाई देखते ही देखते सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।
यह भी पढ़े:-मुस्लिमों ने 68 किलो का केट काट कर मनाया पीएम मोदी का जन्मदिन, देखे तस्वीरे
Dhananjay Singh facebook
IMAGE CREDIT: Patrika
मुन्ना बजरंगी की हत्या की साजिश का लग रहा है आरोप
बाहुबली धनंजय सिंह इन दिनों मुन्ना बजरंगी की हत्या को लेकर चर्चा में है। मुन्ना बजरंगी की पत्नी सीमा सिंह ने दावा किया है कि धनंजय सिंह ने ही उसके पति की हत्या करायी है। मुन्ना बजरंगी की मौत के पहले ही सीमा सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस करके यह आरोप लगाया था इसके बाद मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद तहरीर में भी धनंजय सिंह का नाम शामिल है। धनंजय सिंह ने हमेशा ही साजिश में शामिल होने से इंकार किया है। पुलिस जांच के बाद ही सही स्थिति स्पष्ट हो पायेगी।
यह भी पढ़े:-एससी/एसटी एक्ट के बाद बसपा को साधने में जुटी बीजेपी, महागठबंधन के लिए बजी खतरे की घंटी
बीजेपी के टिकट पर चुनाव लडऩे की है तैयारी
धनंजय सिंह ने बीजेपी के टिकट पर चुनाव लडऩे की तैयारी की है लेकिन बीजेपी ने अभी तक धनंजय सिंह को लेकर कोई सकारात्मक बात नहीं की है। राहुल गांधी, अखिलेश याद व मायावती के महागठबंधन में धनंजय सिंह को टिकट मिलना कठिन है इसलिए वह बीजेपी से टिकट चाहते हैं। सूत्रों की माने तो राजा भैया की तरह धनंजय सिंह भी सीएम योगी खेमे के मदद से बीजेपी में जाना चाहते हैं लेकिन अभी तक उन्हें सफलता नहीं मिली है।
यह भी पढ़े:-इनामी बाबू यादव की तरह हुई रईस की मौत, दोनों ही हत्या करने निकले थे
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो