scriptवाराणसी का दो दिवसीय दौरा बीच में ही छोड़ डिप्टी सीएम केशव मौर्या अचानक लौटे लखनऊ, चर्चाओं का बाजार गर्म | Deputy CM Keshav Returns Lucknow Before Completing Varanasi Visit | Patrika News

वाराणसी का दो दिवसीय दौरा बीच में ही छोड़ डिप्टी सीएम केशव मौर्या अचानक लौटे लखनऊ, चर्चाओं का बाजार गर्म

locationवाराणसीPublished: Jun 30, 2019 06:27:18 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ छात्रसंघ उद्घाटन को पहुंचे थे विद्यापीठदीप प्रज्ज्वलित कर समारोह शुरू करायाफिर अचनाक समारोह स्थल से निकल गएकहा, समय से गुणवत्तापूर्ण कार्य नहीं तो घर जाएंगे अफसर

काशी विद्यापीठ छात्रसंघ का उद्घाटन करते केशव मौर्या

काशी विद्यापीठ छात्रसंघ का उद्घाटन करते केशव मौर्या

वाराणसी. सूबे के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या बनारस का अपना दो दिवसीय कार्यक्रम बीच में ही छोड़ कर लखनऊ लौट गए। छात्रसंघ के उद्घाटन के लिए महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ पहुंचे मौर्या ने अचानक वापसी का कोई कारण तो नहीं बताया। मौर्या के अचानक लखनऊ लौटने की खबर लगते ही राजनीतिक गलियारे में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया। इस दौरान मीडिया से संक्षिप्त बातचीत में पीएम नरेंद्र मोदी के 6 जुलाई के प्रस्तावित बनारस दौरे के लिए उनका स्वागत किया।
विद्यापीठ में छात्रसंघ उद्घाटन समारोह की शुरूआत कर वह लखनऊ के लिए निकल गए। यहीं मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि मुझे हेलीकॉप्टर से लखनऊ पहुंचना है इस बात का विशेष ध्यान रखिए। उन्होंने प्रधानमंत्री के छह जुलाई के प्रस्तावित वाराणसी दौरे का उल्लेख करते हुए कहा उत्तर प्रदेश में उनका हार्दिक स्वागत है। वाराणसी के तो वह लाड़ले हैं। कहा कि छह जुलाई को श्यामा प्रसाद मुखर्जी का की जयंती है। उसी दिन प्रधानमंत्री वाराणसी से भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रव्यापी सदस्यता अभियान की शुरूआत करेंगे। इसी के लिए वह यहां आ रहे हैं।
विकास कार्यों में अनियमितता और लेटलतीफी पर सख्ती रुख अपनाते हुए मिडिया से बातचीत में कहा कि जो लोग काम पर ध्यान नहीं देंगे। उन्हें घर जाना होगा। उन्होंने विकास कार्यों की गुणवत्ता और समयबद्धता पर फोकस रखते हुए कहा कि जो अधिकारी समय से कार्य को पूरा नहीं करेंगे वह वापस घर जाएंगे।
बता दें कि उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या रविवार दोपहर बाद वाराणसी पहुंचे। बाबतपुर से पुलिस लाइन तक वह हेलीकॉप्टर से आए और वहां से सड़क मार्ग से वह सीधे महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ पहुंचे जहां छात्रसंघ उद्घाटन समारोह में शामिल हुए। दीप प्रज्ज्विलित कर समारोह का उद्घाटन किया। लेकिन किन्ही कारणों से कार्यक्रम के बीच में ही वह पुलिस लाइन के लिए रवाना हो गए। वहां से लखनऊ वाया बाबतपुर वह लखनऊ लौट गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो