script

BREAKING: केशव प्रसाद मौर्य ने राहुल गांधी पर बड़ा हमला, बताया झूठ बोलने की मशीन

locationवाराणसीPublished: Nov 15, 2018 11:24:23 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

देश का बच्चा बच्चा जानता है कि काशी यशस्वी सांसद जिनको पूरी दुनिया जानती है

Keshav Prasad

Keshav Prasad

वाराणसी. सूबे के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या वाराणसी के दो दिवसीय दौरे पर है। गुरूवार की सुबह केशव प्रसाद मौर्या ने काशी विश्वनाथ में मत्था टेकने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला है। राहुल गांधी झूठ बोलने की ऑटोमेटिक मशीन हैं। देश कांग्रेस के झूठ को अच्छी तरह जानता है। देश का बच्चा बच्चा जानता है कि काशी यशस्वी सांसद जिनको पूरी दुनिया जानती है। घोटाला, भ्रष्टाचार, बेईमानी करना यह कांग्रेस का इतिहास रहा है। इसलिए जनता उन्हें इतिहास के पन्नों में दर्ज करने जा रही है। कांग्रेस के हर मांग को स्वीकार करना यह कोई जरूरी नहीं है लेकिन देश के हित के लिए जो जरूरी होगा वह माननीय नरेंद्र मोदी जी करेंगे।

भाजपा नेता कमल नयन के वायरल हो रहे एक बयान जिसमें उन्होंने एक बंद कमरे में एक विशेष वर्ग आपलोग चुनाव तक आरएसएस से दूर रहिए चुनाव के बाद हम आरएसएसएस को देख लेंगे पर केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि देश की जनता इसका जवाब कमल का फूल खिलाकर देगी। भाजपा सफलता में आगे बढ़ रही है।

बता दें कि केशव प्रसाद मौर्या दो दिवसीय दौरे के लिए वाराणसी है। काशी विश्वनाथ दर्शन के बाद डिप्टी सीएम बाबा विश्वनाथ सहित कई महत्वपूर्ण मंदिरों में दर्शन पूजन के बाद आला अधिकारियों संग विकास कार्यों की समीक्षा बैठक भी करेंगे। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ज़िले के आला अधिकारियों संग विकास कार्यों की समीक्षा बैठक के बाद अपने तय कार्यक्रम के अनुसार कानपुर देहात के लिए पुलिसलाइन हेलीपैड से हेलीकाप्टर द्वारा रवाना होंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो