scriptदरोगा को महिला ने बताया बेफवा, थाने में खाया जहर, हालत गंभीर | Daroga's girlfriend eaten poison in Jansa police station | Patrika News

दरोगा को महिला ने बताया बेफवा, थाने में खाया जहर, हालत गंभीर

locationवाराणसीPublished: Nov 07, 2018 10:50:49 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

आनन-फानन में महिला को पास के एक प्राइवेट अस्पताल में ले जाया गया

 poison

poison

वाराणसी. जंसा थाना क्षेत्र में यूपी पुलिस सवालों के घेरे में है। एक महिला ने जंसा थाने में तैनात एक सिपाही को अपना प्रेमी बताते हुए उसपर बेवफाई का आरोप लगाया और थाने में ही जहर खा लिया। जिससे थाने में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में महिला को पास के एक प्राइवेट अस्पताल में ले जाया गया। यहां हालत खराब होते देख उसे बीएचयू के सर सुंदरलाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभी भी महिला की हालत गंभीर बनी हुई है। इस मामले में एसओ जंसा समेत सभी पुलिसकर्मी कुछ भी बोलने से बच रहे हैं।

बता दें कि जंसा थाने में तैनात एक दारोगा उससे पहले लंका थाने में तैनात था। इसी दौरान बलिया की रहने वाली दो बच्चों की मां संग दारोगा के बीच प्रेम संबंध था। हालांकि जब इस बात की जानकारी महिला के पति को लगी तो उसने दोनों बच्चों और पत्नी को दारोगा के आवास पर ही ले जाकर छोड़ दिया। इस पर काफी पंचायत के बाद महिला के पति ने उसे दोबारा अपने साथ रख लिया।

मगर पति पत्नी के बीच अनबन लगातार होती गई और दारोगा और महिला का संपर्क फिर से हो गया। इस बीच जब दारोगा का लंका थाने से ट्रांसफर हुआ तो उसने महिला से बातचीत और सारे संपर्क बंद कर दिए। महिला काफी दिनों से उसके तलाश में थी, जिसके बाद मंगलवार को वह जंसा थाने पहुंची। महिला आरोप लगा रही थी कि दारोगा और उसके संबंध हैं, लेकिन उसकी बात नहीं सुनी जा रही है। इस कारण उसने जहर खा लिया। फिलहाल महिला का इलाज बीएचयू ट्रामा सेंटर में जारी है। सीओ सदर का कहना है कि इस प्रकरण की जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो