scriptतो फिर इस बाइक से सवारी कर तहलका मचायेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ | CM Yogi Adityanath use bullet in BJP Bike rally in Banaras | Patrika News
वाराणसी

तो फिर इस बाइक से सवारी कर तहलका मचायेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ

पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र कलम बाइक रैली को हरी झंडी दिखाने के लिए पहुंचे सीएम, सुरक्षा के है खास बंदोबस्त

वाराणसीNov 17, 2018 / 12:41 pm

Devesh Singh

CM Yogi Adityanath

CM Yogi Adityanath

वाराणसी. पीएम नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस में बीजेपी की कमल संदेश बाइक रैली को हरी झंडी दिखाने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंच गये हैं। मुख्यमंत्री खुद बाइक की सवारी कर सकते हैं। सीएम के लिए खास बाइक मंगायी गयी है यदि सीएम योगी ने इस बाइक की सवारी की तो तहलका मच जायेगा। फिलहाल सुरक्षा कारणों से इस बात का खुलासा नहीं किया जा रहा है कि सीएम योगी किस बाइक की सवारी करेंगे।
यह भी पढ़े:-महिला रोग विशेषज्ञ डॉ शिल्पी राजपूत ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बेटे को लेेकरकिया खुलासा
CM Yogi Adityanath bike
IMAGE CREDIT: Patrika
संम्पूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय से बीजेपी की बाइक रैली निकाली जायेगी। बीजेपी ने इस रैली में 10 हजार बाइक जुटाने का दावा किया है। संस्कृत विश्वविद्यालय में एक खास बाइक खड़ी है। बीजेपी ने यहां पर भगवा रंग में रंगी हुई खास बुलेट बाइक लायी है। माना जा रहा है कि सीएम योगी आदित्यनाथ इसी बाइक से सवारी कर सकते हैं। बीजेपी कार्यकर्ता भी अपने साथ बाइक लेकर आये हैं लेकिन इस बाइक को खास सुरक्षा में रखा गया है जिससे प्रबल संभावना है कि इसी बाइक की सवारी सीएम योगी आदित्यनाथ कर सकते हैं।
यह भी पढ़े:-महागठबंधन से यादव व सवर्ण वोटर को दूर करने के लिए सामने आये दो बड़े नेता
अखिलेश यादव ने चलायी थी साइकिल, अब सीएम करेंगे बाइकी की सवारी
सपा सरकार में तत्कालीन सीएम अखिलेश यादव ने कई मौके पर साइकिल की सवारी की थी अब सीएम योगी आदित्यनाथ बाइक की सवारी करने वाले हैं। लोकसभा चुनाव 2019 में पीएम नरेन्द्र मोदी को फिर से सत्ता में वापसी कराने के लिए ही बीजेपी ने कई कार्यक्रम शुरू किये हैं जिसमे बाइक रैली भी शामिल है। अमित शाह ने राहुल गांधी, अखिलेश यादव व मायावती के संभावित महागठबंधन को पटखनी देने के लिए खास चक्रव्यूह बनाया है और बीजेपी को अधिक से अधिक सीट दिलाने के लिए सीएम योगी लेकर यूपी के अन्य वरिष्ठ बीजेपी नेताओं को खास जिम्मेदारी दी गयी है।
यह भी पढ़े:-विश्वविद्यालय व छात्र राजनीति में इंट्री के नाम पर थमाया असलहा, डबल मर्डर कर मचायी सनसनी

Home / Varanasi / तो फिर इस बाइक से सवारी कर तहलका मचायेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो