script

यह अभिनेत्री हुई योगी सरकार की मुरीद, तारीफ में कही यह बात

locationवाराणसीPublished: Oct 14, 2019 01:23:24 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

महिमा चौधरी गोरखपुर क्लब में एक एनजीओ की ओर से आयोजित सम्मान समारोह को सम्बोधित कर रही थीं

mahima chaudhari

mahima chaudhari

गोरखपुर. यूपी के गोरखपुर में फिल्म अभिनेत्री महिमा चौधरी भी यूपी की कानून व्यवस्था की मुरीद है। उन्होंने कहा कि यूपी में हिंसा घटी है। एंटी रोमियो स्क्वाड महिला अपराध को कम करने में कामयाब हुई। पुलिस अच्छा काम कर रही है। एसिड अटैक के आरोपितों को दो हफ्ते में सजा मिलनी चाहिए। महिमा चौधरी गोरखपुर क्लब में एक एनजीओ की ओर से आयोजित सम्मान समारोह को सम्बोधित कर रही थीं। उन्होंने एसिड अटैक पीड़ित दो युवतियों से बात की और उनके जज्बे को सलाम किया।

फिल्म अभिनेत्री महिमा चौधरी ने कहा कि हमें समाज के उन लोगों को सम्मानित करना चाहिए जो खुद को गुमनाम रखकर लोगों के हित में काम कर रहे हैं। ऐसे लोगों के कार्यों से प्रेरणा लेकर खुद भी समाजसेवा के कार्य करने चाहिए। कहा कि गोरखपुर तेजी से विकास कर रहा है। एक अन्‍य कार्यक्रम में समाज के अलग-अलग क्षेत्रों में अपनी सेवा के दम पर मुकाम बना रहे शहर के 20 समाजसेवियों को ऊर्जा कर्मयोगी सम्मान 2019 से नवाजा गया।
हेल्थ ओके फाउंडेशन और ऊर्जा की ओर से गोरखपुर क्लब में आयोजित कार्यक्रम में एकता अग्रवाल, अभिषेक उपाध्याय, आसमा परवीन, आयुष ओझा, हेमलता ओझा, कनकलता त्रिपाठी, महेश शुक्ल, मित्र प्रकाश पांडेय, नवनीत कुमार यादव, नितिन कुमार जायसवाल, सपना पांडेय, सौरभ पांडेय, सौरभ श्रीवास्तव, शबनम खातून, शमशाद आलम, डॉ. शोभित कुमार श्रीवास्तव, सुनीषा श्रीवास्तव, सुरेंदर शर्मा, तनु शर्मा और उदय प्रताप मिश्र को सम्मानित किया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो