scriptपुलवामा घटने पर राजा भैया ने किया यह ट्वीट, सरकार से की यह बड़ी मांग | Bahubali Raja bhaiya tweet on pulwama terror attack | Patrika News
वाराणसी

पुलवामा घटने पर राजा भैया ने किया यह ट्वीट, सरकार से की यह बड़ी मांग

रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने किया ट्वीट

वाराणसीFeb 17, 2019 / 09:37 am

sarveshwari Mishra

Raja Bhaiya

Raja Bhaiya

वाराणसी. यूपी की सियासत में पैठ रखने वाले कुंडा से छह बार विधायक और जनसत्ता दल (लोकतांत्रिक) के चीफ रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया ने पुलवामा हमले पर ट्वीट करते हुए कहा है कि पुलवामा में शहीद हुए सैनिको को सच्ची श्रद्धांजलि तभी दी जा सकती है जब भारत तुरंत ऐतिहासिक कार्रवाई करें। कहा कि कितनी भी बड़ी राहतराशि शहीदों के परिवार का दुख कम नहीं कर सकती, फिर भी सरकार से मेरी मांग है कि उनके परिजनों को एक करोड़ की राशि और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाये। भविष्य के लिए इसे नियम बना दिया जाये। मात्र 25 लाख की राहतराशि तो बहुत ही कम है।

राजा भैया ने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए लिखा, “क्या हर बार की तरह इस बार भी हम सभी लोग मात्र शब्दों की ही श्रद्धांजलि देकर चुप बैठ जायेंगे? देश चाहता है कि ऐतिहासिक एक्शन हो। पूरा हिन्दुस्तान चाहता है कि कड़ी कार्यवाई हो, सीधा हमला हो, यही पुलवामा में शहीद हुए वीर जवानों को सच्ची श्रद्धांजलि होगी।
https://twitter.com/Raghuraj_Bhadri/status/1096429407345000451?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/Raghuraj_Bhadri/status/1096082592795947008?ref_src=twsrc%5Etfw
इसके अलावा जनसत्ता दल (लोकतान्त्रिक) की तरफ से बयान जारी करके ये भी मांग उठायी गई है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा घोषित 25 लाख रूपए सहायता राशि को बढ़ा कर एक करोड़ कर देना चाहिए. जनसत्ता दल (लोकतान्त्रिक) के प्रवक्ता प्रखर प्रताप सिंह ने कहा कि , जनसत्ता दल (लोकतान्त्रिक) पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले में शहीद हुए जवानों को नमन करता है और साथ ही प्रदेश के मुख्यमंत्री द्वारा घोषित 25 लाख रूपए की आर्थिक सहायता को बढ़ा कर एक करोड़ करने की मांग करता है। आर्थिक सहायता की रकम बढ़ाकर शहीद हुए सैनिकों का उचित सम्मान करते हुए उत्तर प्रदेश सरकार को तुरंत शाहयता राशि बढ़ा कर एक करोड़ कर देना चाहिए। उन्होंने ये भी कहा कि केवल बातों से श्रद्धांजलि नहीं चलेगी, देश की जनता सख्त एक्शन चाहती है. देश की जनता की भावनाओं का ध्यान रखते हुए केंद्र की सरकार को तुरंत और सख्त कार्यवाई करनी चाहिए, तभी शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

Home / Varanasi / पुलवामा घटने पर राजा भैया ने किया यह ट्वीट, सरकार से की यह बड़ी मांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो