scriptकिसी फिल्म स्टार से कम नहीं है इस बाहुबली का बेटा, देखने को उमड़ रही लोगों की भीड़ | Bahubali Atiq Ahmed Son Mohammed Umar Election campaign in phoolpur | Patrika News

किसी फिल्म स्टार से कम नहीं है इस बाहुबली का बेटा, देखने को उमड़ रही लोगों की भीड़

locationवाराणसीPublished: Feb 23, 2018 03:20:41 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

फिल्मी स्टार से कम नहीं है अतीक का बेटा

Mohammad Umar

Mohammad Umar

वाराणसी. मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी के बाद एक और बाहुबली का बेटा यूपी की राजनीति में कदम ऱखने जा रहा है। बाहुबली नेता और पूर्व सांसद अतीक अहमद का बेटा मोहम्मद उमर फूलपूर लोकसभा उपचुनाव के जरिए आम जनता के बीच अपनी उपस्थिति दर्ज कराने में जुटा है। इलाहाबाद के फूलपूर लोकसभा सीट पर 11 मार्च को चुवाव होना है और इस सीट से मो. उमर के पिता और बाहुबली नेता अतीक अहमद निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में मैदान में उतरे हैं। अतीक अहमद अभी देवरिया जेल में बंद और प्रचार-प्रसार की पूरी कमान उनके बेटे उमर ने सम्भाल ली है। मो. उमर लोकसभा क्षेत्र में जनसम्पर्क अभियान में लगातार जुटे और लोगों से अपने पिता के लिए वोट मांग रहे हैं। उमर को भी लोगों का अच्छा खासा समर्थन मिल रहा है।

फिल्मी स्टार से कम नहीं है अतीक का बेटा
अतीक अहमद का बेटे का जलवा किसी फिल्मी स्टार से कम नहीं है। जब ये पिता के चुनावी प्रचार के लिए जनता के बीच जाते हैं तो इन्हें देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ जाती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो