scriptयोग गुरु रामदेव का बड़ा बयान, कहा बीजेपी सरकार में बनेगा अयोध्या में राम मंदिर | Baba Ramdev statement About Ram temple in Ayodhya | Patrika News

योग गुरु रामदेव का बड़ा बयान, कहा बीजेपी सरकार में बनेगा अयोध्या में राम मंदिर

locationवाराणसीPublished: Nov 16, 2018 04:35:00 pm

Submitted by:

Devesh Singh

बनारस मं दिसम्बर तक खुल जायेगा पतंजलि परिधान का शोरूम, 2019 में सरकार बनने को लेकर भी की भविष्यवाणी

Baba Ramdev

Baba Ramdev

वाराणसी. पीएम नेरन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस में पहुंचे योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा कि बीजेपी सरकार में अयोध्या मेंं राम मंदिर बनेगा। इस सरकार में राम मंदिर नहीं बन पाया तो कभी नहीं बन पायेगा। राम मंदिर निर्माण के लिए संसद से अध्यादेश लाकर कानून बनाने की जरूरत है।
यह भी पढ़े:-क्षत्रिय बाहुबली राजा भैया ने नयी पार्टी का ऐलान करते ही दिया ऐसा बयान की राजनीति में आया तूफान

मणिकर्णिका घाट पर सतुआ बाबा के आश्रम में बाबा रामदेव ने मीडिया से कहा कि बीजेपी सरकार में अयोध्या में राम मंदिर बन कर रहेगा। बनारस में पतंजलि के परिधानन शोरूम पर कहा कि दिसम्बर तक खुल जायेगा। पतंजलि के माध्यम से लोगों को सस्ते व अच्छे परिधान मिलेंगे। इससे रोजगार बढऩे के साथ भारतीय उत्पादों की जगह मजबूत होगी। बाबरी मस्जिद के मुस्लिम पक्षकार की सुरक्षा देने की मांग पर कहा कि भारत में देश में हिन्दू और मुसलमान में किसी को खतरा नहीं है। देश की नीव अंहिसा व प्रेम पर टिकी हुई है। बाबा रामदेव ने कहा कि यदि राम मंदिर नहीं बनेगा तो देश में एक साम्प्रदयिक माहौल गर्मा सकता है।
यह भी पढ़े:-महिला रोग विशेषज्ञ डॉ शिल्पी राजपूत ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बेटे को लेेकरकिया खुलासा
निर्णय नहीं आने से टूट रहा है लोगों का सब्र
बाबा रामदेव ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का मामला कोर्ट में विचाराधीन है कोर्ट में लंबे समय तक निर्णय नहीं आने से लोगों का सब्र का बांध टूट रहा है। आरएसएस व विहिप के २५ नवम्बर को अयोध्या में धर्म संसद को लेकर कहा कि यह सिर्फ संसद पर दबाव के लिए नहीं है। राम मंदिर बनाने पर निर्णय भी को लेकर भी है। बाबा रामदेव ने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी से बड़ा राम व देश भक्त कोई नहीं है। अल्पसंख्यक से लेकर बहुसंख्यक सभी की इच्छा है कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो। भारतीय राजनीति की गिरती हुई भाषा पर कहा कि राजनीति में संस्कार व संस्कृति क्षीण होती जा रही है। इस पर सत्ता पक्ष से लेकर विपक्ष सभी को सोचना चाहिए। तीन राज्यों में विधानसभा चुनाव पर कहा कि इसके परिणाम देश के लिए सुखद होंगे।
यह भी पढ़े:-पीएम नरेन्द्र मोदी के न्यू इंडिया का गवाह बनेगा शहर, यहां के विकास मॉडल से लड़ा जायेगा लोकसभा चुनाव

बाबा रामदेव ने की विज्ञापन फिल्म की शूटिंग
बनारस के दो दिवसीय दौरे पर बाबा रामरदेव १५ नवम्बर को पहुंच गये थे और मीडिया से बातचीत में अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की बात कही थी। इसके बाद बाबा रामदेव ने गंगा के उस पार जाकर विज्ञापन फिल्म की शूटिंग की थी। इसके अतिरिक्त बाबा रामदेव ने विभिन्न मंदिर में जाकर मत्ïथा टेका था।
यह भी पढ़े:-बीजेपी पहले करेगी जनसम्पर्क, फिर सीएम योगी आदित्यनाथ करेंगे बाइक की सवारी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो