script

अनुप्रिया पटेल ने गुजरात जाने के लिए बुक कराई ट्रेन को हरी झंडी दिखा कर किया रवाना, अब राजा भैया की बारी

locationवाराणसीPublished: Oct 30, 2018 11:28:44 am

Submitted by:

Devesh Singh

हजारों लोग 31 अक्टूबर को स्टैच्यू ऑफ यूनिटी में लेंगे भाग, कैंट रेलवे स्टेशन से रवाना हुई ट्रेन, अब राजा भैया की बारी

Minister Anupriya Patel

Minister Anupriya Patel

वाराणसी. केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने मंगलवार को बनारस से वडोदरा जाने के लिए बुक बुक कराई ट्रेन को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया। 31 अक्टूबर को गुजरात में सरदार वल्लभ पटेल की स्टैच्यू ऑफ यूनिटी को लोकार्पण समारोह में भाग लेने के लिए पांच हजार से अधिक लोग बनारस व आस-पास के जिलो से पहुंचेंगे। समारोह में जाने को लेकर कार्यकर्ताओं में बेहद उत्साह रहा।
यह भी पढ़े:-नये आदेश से बीजेपी मंत्रियों में मची खलबली, सताने लगा कुर्सी जाने का डर
गुजरात जाने के लिए अनुप्रिया पटेल ने स्पेशल ट्रेन बुक करायी है। मंगलवार को अनुप्रिया पटेल व बीजेपी विधायकों ने फूल-मालाओं से सजी ट्रेन को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया। ट्रेन में खुद अनुप्रिया पटेेल भी सवार थी और मिर्जापुर में उतर कर एक बार फिर ट्रेन को रवाना करेगी। लोकसभा चुनाव को देखते हुए पटेल वोटरों को एकजुट करने में जुटी बीजेपी को स्टैच्यू ऑफ यूनिटी समारोह से बहुत लाभ होने वाला है। पीएम नरेन्द्र मोदी सरदार वल्लभ भाई पटेल की सबसे ऊंची प्रतिमा का लोकार्पण करने के साथ ही गुजरात से लेकर यूपी तक पटेल वोटों में अपनी पकड़ मजबूत करेंगे।
यह भी पढ़े:-राजा भैया की पार्टी का झंडा जारी, इस रंग ने मचायी राजनीतिक दलों में खलबली

समारोह को यादगार बनाने के लिए बुक करायी ट्रेन
अनुप्रिया पटेल ने समारोह को यादगार बनाने के लिए ही ट्रेन बुक करायी है, जिससे अधिक से अधिक लोगों को आराम से गुजरात भेजा जा सके। ट्रेन से पांच हजार से अधिक लोगों के गुजरात जाने का दावा किया जा रहा है। लोगों को जाने में किसी प्रकार की असुविधा न हो। इसके लिए ही रेलवे से बुक करके स्पेशल ट्रेन चलायी गयी है।
यह भी पढ़े:-यूपी में मंत्रिमंडल विस्तार से पहले बीजेपी मंत्रियों को मिली नयी जिम्मेदारी, मचा हड़कंप
अनुप्रिया पटेल के बाद अब राजा भैया ने बुक करायी है ट्रेन
अनुप्रिया पटेल की बुक करायी ट्रेन तो गुजरात के लिए रवाना हो गयी है अब कुंडा के क्षत्रिय बाहुबली राजा भैया की ट्रेन की बारी है। राजा भैया यूथ बिग्रेड ने 30 नवम्बर को लखनऊ जाने के लिए ट्रेन बुक करायी है। यूपी की राजनीति में अब ट्रेन बुक कराने का चलन शुरू हो गया है अब देखना है कि लोकसभा चुनाव 2019 तक कितने ट्रेन बुक होती है।
यह भी पढ़े:-क्षत्रिय बाहुबली राजा भैया की युवा सेना ने बुक करा दी ट्रेन, कहा यूपी ही नहीं इन राज्यों से भी आयेंगे लोग

ट्रेंडिंग वीडियो