scriptअजय राय ने वाराणसी के लिए जारी किया घोषणापत्र, बोले- ‘खारिज हो सकता है पर्चा’ | Patrika News
वाराणसी

अजय राय ने वाराणसी के लिए जारी किया घोषणापत्र, बोले- ‘खारिज हो सकता है पर्चा’

कांग्रेस ने अजय राय को वाराणसी से टिकट दिया है। 2014 और 2019 के लोकसभा चुनावों में भी उन्होंने पीएम मोदी को चुनौती दी थी, लेकिन दोनों बार उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में इस बार देखना होगा कि वह वाराणसी से हार ही हैट्रिक लगाते हैं या नतीजा कुछ और होता है?

वाराणसीApr 25, 2024 / 05:21 pm

Aman Pandey

उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और वाराणसी से पार्टी प्रत्याशी अजय राय ने शहर के लिए घोषणा पत्र जारी किया है। पत्रकारों से बातचीत करते हुए अजय राय ने खुद का पर्चा खारिज होने को लेकर बड़ा दावा किया है। उन्होंने आशंका जाहिर करते हुए कहा कि हर तरीके की चीजें चल रही हैं, ये कुछ भी कर सकते हैं। पर्चा भी खारिज करा सकते हैं, जेल भिजवा सकते हैं, कोई भी कार्रवाई करा सकते हैं। किसी भी साजिश में फंसा सकते हैं। हम लोग सतर्क हैं।
उन्होंने आगे कहा कि काशी की जनता से अपील करना चाहूंगा कि जल्द से जल्द यहां के सांसद पीएम मोदी से छुटकारा पाइए। पीएम मोदी यहां के लोगों का वोट लेकर खुद को बड़ा करना चाहते हैं। पूरा कल-कारखाना गुजरात जा रहा है, वाराणसी को कुछ नहीं मिलने वाला है।

इंडिया गठबंधन की रैली जल्द

अजय राय ने कहा कि इंडिया गठबंधन की रैली जल्द ही होने वाली है। पीएम मोदी अभी से वाराणसी में गली-गली घूम रहे हैं। वो परेशान नजर आ रहे हैं। जल्द ही अमेठी और रायबरेली लोकसभा सीट पर प्रत्याशी का ऐलान कर दिया जाएगा। हम अपनी रणनीति के तहत आगे बढ़ रहे हैं।

Home / Varanasi / अजय राय ने वाराणसी के लिए जारी किया घोषणापत्र, बोले- ‘खारिज हो सकता है पर्चा’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो