scriptपीएम नरेन्द्र मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट के खिलाफ धरना देंगे आप सांसद | Aap leader sanjay singh will protest against Kashi Vishwanath Corridor | Patrika News

पीएम नरेन्द्र मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट के खिलाफ धरना देंगे आप सांसद

locationवाराणसीPublished: Dec 14, 2018 04:32:33 pm

Submitted by:

Devesh Singh

16 दिसम्बर को होगा बनारस का दौरा, संसद में प्राइवेट मेम्बरशिप बिल लाने का पहले ही किया है ऐलान

Aap leader sanjay singh

Aap leader sanjay singh

वाराणसी. पीएम नरेन्द्र मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के खिलाफ आप ने भी मोर्चा खोल दिया है। पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कॉरिडोर के खिलाफ धरना देने का ऐलान किया है। 16 दिसम्बर को पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र बनारस पहुंच रहे आप नेता ललिता घाट पर धरना देने के बाद प्रबृद्धजनों से भेंट भी करेंगे।
यह भी पढ़े:-काशी विश्वनाथ कॉरिडोर में एयरपोर्ट जैसी होगी सुरक्षा व्यवस्था, सड़कों पर नहीं लगेगी लाइन


आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता व यूपी प्रभारी संजय सिंह ने पहले ही ऐलान किया है कि काशी विश्वनाथ कॉरीडोर के खिलाफ संसद में प्राइवेट मेम्बरशिप बिल लायेंगे। आप नेता ने दावा किया था कि काशी विश्वनाथ कॉरिडोर बनाने के नाम पर ऐतिहासिक मंदिरों को तोड़ा जा रहा है जिसको लेकर स्थानीय लोगों में रोष व्याप्त है। बनारस आगमन के दौरान आप नेता संजय सिंह दोपहर 12 से 2 बजे तक ललिता घाट पर धरना देंगे। इसके बाद संकट मोचन मंदिर के महंत प्रो.विशम्भर नाथ मिश्रा, स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद व धरोहार बचाओ समिति के लोगों से भेंट कर कॉरीडोर से हो रहे नुकसान की जानकारी देंगे। इसके बाद मीडिया से भी वार्ता करेंगे।
यह भी पढ़े:-महिला कोच में CCTV से निगहबानी, पैनिक बटन दबाते ही पहुंचेगी जीआरपी
लोकसभा चुनाव में काशी विश्वनाथ कॉरीडोर को बनायेंगे मुद्दा
आप नेता संजय सिंह के आगमन से साफ हो गया है कि बनारस में पीएम नरेन्द्र मोदी को घेरने के लिए आप ने काशी विश्वनाथ कॉरिडोर को मुद्दा बनाने की तैयारी की है। कांग्रेस व अन्य दलों ने पहले ही बीजेपी सरकार पर आरोप लगाये हैं कि काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के नाम पर मंदिर की ऐतिहासिकता के साथ छेड़छाड़ की जा रही है और अब इस मुद्दे को आप हवा देने जा रही है।
यह भी पढ़े:-ज्योतिषाचार्य की भविष्यवाणी, लोकसभा चुनाव में नहीं मिलेगा किसी दल को बहुमत, इस नेता की बनेगी सरकार
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो