भाजपा को चुनाव आचार संहिता कi डर -वीडियो वायरल

By: Anil Ankur

Updated On: Mar, 10 2019 04:23 PM IST

 
  • भाजपा को चुनाव आचार संहिता कi डर -वीडियो वायरल

लखनऊ। राम मंदिर और कुंभ जैसे धार्मिक महोत्सव करने वाली भाजपा के नेताओं को चुनाव आचार संहिता का डर भगवान से ज्यादा है। यही कारण है कि रविवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने आनन फानन में शिलान्स करने लगे। पूजा पाठ भी आधी अधूरी कराकर छुट्टी पाई। पंडितजी से कहा जल्दी करो, लखनऊ में भी जाना है।

उत्तर प्रदेश के नेताओं को चुनाव के पहले योजनाओं के शिलान्यास करने की कितनी जल्दी है कि वे धर्म और आस्था को भी भूल गए। यह कार्यक्रम प्रदेश भाजपा अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पांडेय और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य द्वारा चंदौली में कृषि अनुसंधान केन्द्र का शिलान्यास किया जाना था। कार्यक्रम की पूरी तैयारी हो गई थी कि इसी बीच यह सूचना आ गइ्र्र कि चुनाव आयोग आज चुनाव की तारीखों की घोषणा कर सकता है। फिर क्या था कि दोनो नेता सीधे पंंडित जी के पास भागते हुए आए। एक बोले जल्दी करो। और भी कार्यक्रम का उदघाटन करना है। उन्होंने यहां तक कहा कि पूजा शार्ट में करो। चुनाव आचार संहिता लगने वाली है। इस पर वहीं खड़े एक व्यक्ति ने चुटकी ली कि इतना भगवान से डरे होते तो आज यूपी का सीन ही बदल गया होता। फिर भी इन नेताओं ने पंडित जी को जल्दी करने के लिए मजबूर किया और एक ने न्योछावर के लिए अपनी जेब से पैसे निकाले तो दूसरे ने पूजा जल्द कराने के लिए पंडितजी पर दबाव बनाया।

Published On:
Mar, 10 2019 04:10 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।