scriptयूपी के फतेहपुर में युवक की हत्या से मचा हड़कंप,आरोपी मौके से फरार | Y | Patrika News
यूपी न्यूज

यूपी के फतेहपुर में युवक की हत्या से मचा हड़कंप,आरोपी मौके से फरार

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में आपसी कहासुनी के बाद युवक ने टेलर मास्टर की हत्या कर मौके से फरार हो गया। आइए जाने इस पूरी घटना को लेकर पुलिस अधीक्षक का क्या कहना हैं?

फतेहपुरApr 22, 2024 / 05:26 pm

Pravin Kumar

Fatehpur Crime News
Fatehpur Crime News: फ़तेहपुर जिले में पुरानी रंजिश के चलते टेलर मास्टर की दबंगों ने धारदार हथियार से हत्या कर मौके से फरार हो गए। हत्या की इस वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जीवित होने की आशंका पर युवक को जिला अस्पताल लेकर आई जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की कर्रवाई के लिए जुट गई हैं।
जिले के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के कल्यानपुर गांव के रहने वाले संतोष सोनकर सरैला गांव मे चार सालों से कपड़ा सिलाई की दुकान खोल रखा था। रोज की तरह कल देर शाम दुकान बंद करके घर जा रहा था तभी गांव के बाहर पहले से घात लगाकर बैठे दबंगों ने संतोष सोनकर की धारदार हथियार से हत्या कर दी। मृतक के भाई ने बताया कि पुरानी रंजिश के चलते गांव के ही अशोक सोनकर अपने साथियों के साथ आया और भाई की कुल्हाड़ी और लाठी डंडों से मारकर हत्या कर दी और घटना के बाद मौके से फरार हो गए। जीवित होने की आशंका पर जिला अस्पताल लाया गया जहाँ डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।
वहीं एसपी उदय शंकर सिंह ने बताया कि दोनों युवक आपस में पहले से परिचित थे तात्कालिक विवाद के कारण आरोपी ने युवक के शरीर में डंडे से वार किया। जिससे युवक की मृत्यु हो गई। आरोपी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Home / UP News / यूपी के फतेहपुर में युवक की हत्या से मचा हड़कंप,आरोपी मौके से फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो