scriptदरोगा की ड्यूटी के दौरान बिगड़ी तबीयत, मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान हुई मौत | Patrika News
यूपी न्यूज

दरोगा की ड्यूटी के दौरान बिगड़ी तबीयत, मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान हुई मौत

दरोगा की ड्यूटी के दौरान अचानक तबीयत बिगड़ गई। जिस पर पुलिसकर्मी उन्हें मेडिकल कॉलेज ले गए। वहां पर इलाज के दौरान दरोगा की मौत हो गई।

बहराइचApr 21, 2024 / 09:21 am

Mahendra Tiwari

Inspector posted in Bahraich Dehat Kotwali dies

मेडिकल कॉलेज में दरोगा को लेकर पहुंचे पुलिसकर्मी

पुलिस विभाग में उप निरीक्षक के पद पर तैनात विनोद सिंह 55 वर्ष बहराइच जिले के देहात कोतवाली में तैनात थे। शनिवार की शाम उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई। वहां पर मौजूद पुलिसकर्मी तत्काल उन्हें इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज ले गए। जहां इलाज शुरू होते ही कुछ ही समय में उनकी मौत हो गई। दरोगा के मौत की खबर सुनकर कोतवाल सहित अन्य पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। मृतक के परिजनों को सूचना दी गई।
अंबेडकर नगर जिले के थाना आलापुर के गांव मसेहना मिर्जापुर के रहने वाले विनोद सिंह बहराइच जिले के देहात कोतवाली में तैनात थे। उनकी ड्यूटी इस समय देहात कोतवाली में चल रही थी। शनिवार की शाम अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई। जिस पर साथी पुलिसकर्मी उन्हें अस्पताल ले गए। अस्पताल में मौजूद डॉक्टर मनोज चौधरी ने उनका इलाज शुरू किया। लेकिन इलाज शुरू होने के कुछ ही देर में उनकी मौत हो गई। जिस पर वहां पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने कोतवाली को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद कोतवाल भी अपनी टीम के साथ अस्पताल पहुंच गए। उसके बाद उपनिरीक्षक के परिवार को सूचना दी गई। देर रात तक परिजन भी पहुंच गए। मौके पर पहुंचे परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था। कोतवाल देहात बृजेश मिश्रा ने बताया कि परिजन पहुंच गए हैं। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि विनोद सिंह बहुत ही मिलनसार प्रवृत्ति के व्यक्ति थे। दरोगा की मौत से पुलिस विभाग में शोक की लहर दौड़ पड़ी।

Home / UP News / दरोगा की ड्यूटी के दौरान बिगड़ी तबीयत, मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान हुई मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो