scriptइन्वर्टिस जीरो प्वाइंट पर लोडर पलटा, किशोर की मौत, तीन साथी घायल | Patrika News
यूपी न्यूज

इन्वर्टिस जीरो प्वाइंट पर लोडर पलटा, किशोर की मौत, तीन साथी घायल

इन्वर्टिस जीरो प्वाइंट पर लोडर पलटने से बुधवार देर रात एक किशोर की मौत हो गई। हादसे में उसके तीन साथी घायल हो गए।

बरेलीApr 25, 2024 / 02:45 pm

Avanish Pandey

मृतक अमित राजपूत फाइल फोटाे।

बरेली। इन्वर्टिस जीरो प्वाइंट पर लोडर पलटने से बुधवार देर रात एक किशोर की मौत हो गई। हादसे में उसके तीन साथी घायल हो गए। गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बिथरी चैनपुर थाने की पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है।
रफ्तार तेज और अंधेरा होने के कारण हुआ हादसा
बरेली के बिथरी चैनपुर क्षेत्र में बड़ा बाईपास के इन्वर्टिस जीरो प्वाइंट पर बुधवार रात तेज रफ्तार की वजह से एक लोडर पलट गया। हादसे में लोडर के नीचे दबकर रजऊ गांव निवासी अमित राजपूत की मौत हो गई। उसके साथ तीन अन्य लोग घायल हो गए। अमित और उसके साथी एक टेंट हाउस पर काम करते थे। पड़ोस के गांव में एक शादी समारोह में उनका टेंट लगा था। आधी रात के बाद टेंट का सामान लोडर में भरकर वह रजऊ की तरफ लौट रहे थे, तभी तेज रफ्तार और अंधेरे की वजह से यह हादसा हो गया।
अंधेरा और गड्ढे होने की वजह से आए दिन होते हैं हादसे
हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। टेंपो के नीचे दबे शव को निकलवाया। मौके पर डिवाइडर तोड़ने और गड्ढों की वजह से हादसे हो रहे हैं। लोगों का कहना है कि अंधेरा होने की वजह से आए दिन हादसे होते हैं। कई बार लाइट की व्यवस्था कराने के लिए कहा गया लेकिन सड़क पर लाइटें नहीं लगवाईं गईं। इसकी वजह से हादसे हो रहे हैं।

Hindi News/ UP News / इन्वर्टिस जीरो प्वाइंट पर लोडर पलटा, किशोर की मौत, तीन साथी घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो