scriptझांसी में होमगार्ड की बेटी ने फांसी लगाकर आत्महत्या की, शादी न होने से थी डिप्रेशन में | Patrika News
यूपी न्यूज

झांसी में होमगार्ड की बेटी ने फांसी लगाकर आत्महत्या की, शादी न होने से थी डिप्रेशन में

झांसी के मोंठ थाना क्षेत्र के अमरा गांव से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई। एक होमगार्ड की 28 वर्षीय बेटी अंजलि दुबे ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

झांसीApr 20, 2024 / 09:15 am

Ramnaresh Yadav

झांसी में होमगार्ड की बेटी ने फांसी लगाकर आत्महत्या की

अंजलि दुबे की फाइल फोटो

झांसी के मोंठ थाना क्षेत्र के अमरा गांव में एक होमगार्ड की बेटी ने सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक युवती की उम्र 28 साल थी और वह बीए की पढ़ाई पूरी कर चुकी थी। प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि शादी न होने के कारण वह डिप्रेशन में थी।
अकेली थी अंजलि

पुलिस के मुताबिक, अंजलि के पिता राजेश दुबे चुनाव ड्यूटी में उत्तराखंड गए थे। उनकी मां उमा देवी अपनी ननद की बेटी की शादी में भात लेकर उरई गई थीं। वहीं, इकलौता भाई अमित रोजाना की तरह निजी अस्पताल में ड्यूटी पर गया था। गुरुवार रात को अंजलि घर पर अकेली थी।
पंखे पर दुपट्टे से फंदा बनाकर लटकी

सुबह काफी देर तक अंजलि ने घर के दरवाजे नहीं खोले। तब चाचा अनिल अपनी छत के रास्ते से घर के अंदर दाखिल हो गए। वहां कमरे के अंदर पंखे पर दुपट्टे से फंदा बनाकर अंजलि लटकी हुई थीं।
डिप्रेशन में थी अंजलि

बताया जा रहा है कि अंजलि बीए की पढ़ाई पूरी कर चुकी थीं और कुछ सालों से माता-पिता उसकी शादी करने की कोशिश कर रहे थे। शादी के लिए कई लड़के वाले उसे देखने आए, लेकिन किसी न किसी कारण से उसकी शादी तय नहीं हो पा रही थी। इसको लेकर अंजलि डिप्रेशन में चल रही थी।
मामले की जांच

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मोंठ थाना प्रभारी अशोक कुमार सिंह का कहना है कि होमगार्ड की बेटी ने फांसी लगाकर जान दी है। परिजनों ने बताया कि शादी न होने से वह डिप्रेशन में रहा करती थी। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Home / UP News / झांसी में होमगार्ड की बेटी ने फांसी लगाकर आत्महत्या की, शादी न होने से थी डिप्रेशन में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो