scriptबृजभूषण के काफिले में शामिल होने पर प्रधानाध्यापक निलंबित, एसडीएम की जांच में पाए गए दोषी | Lok Sabha Election 2024 | Patrika News
यूपी न्यूज

बृजभूषण के काफिले में शामिल होने पर प्रधानाध्यापक निलंबित, एसडीएम की जांच में पाए गए दोषी

बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह के काफिले में शामिल होने पर प्रभारी प्रधाध्यापक को निलंबित कर दिया गया है। निलंबित प्रधान अध्यापक विशिष्ट बीटीसी वेलफेयर एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष भी हैं।

गोंडाApr 20, 2024 / 10:55 am

Mahendra Tiwari

Lok Sabha Election 2024

बीते दिनों बृजभूषण सिंह के काफिले में शामिल हुए थे शिक्षक

Lok Sabha Election 2024 : कैसरगंज से बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह के काफिले में शामिल होना एक सरकारी स्कूल के अध्यापक को महंगा पड़ गया। शिकायत होने पर जिला निर्वाचन अधिकारी ने जांच कराई। जांच में दोषी पाए जाने पर प्रधानाध्यापक अनूप सिंह को निलंबित कर दूसरे विद्यालय से संबद्ध कर दिया गया है। अनूप सिंह विशिष्ट बीटीसी वेलफेयर एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष भी हैं।
Lok Sabha Election 2024 : चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन में गोंडा जिले में अब तक दो अध्यापक निलंबित हो चुके हैं। एक पर सपा तो दूसरे पर बीजेपी के पक्ष में प्रचार करने का आरोप है। बेलसर ब्लॉक के कंपोजिट विद्यालय बड़नापुर के प्रभारी प्रधानाध्यापक अनूप कुमार सिंह बीते दिनों लगातार कई दिनों तक बृजभूषण के काफिले में शामिल हुए। इन पर आरोप है कि इन्होंने चुनाव प्रचार भी किया। बेलसर ब्लॉक में सांसद बृजभूषण सिंह ब्लॉक प्रमुख और शिक्षक नेता अनूप सिंह का बड़ी माला पहनकर स्वागत किया गया। किसी ने इसकी फोटो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। फोटो वायरल होने के बाद डीएम नेहा शर्मा ने इसे संज्ञान लेते हुए एसडीम तरबगंज को इसकी जांच सौंपी। जांच में दोषी पाए जाने पर बेसिक शिक्षा अधिकारी प्रेमचंद यादव ने प्रथमदृष्टया दोषी मानते हुए अनूप सिंह को निलंबित कर दिया है। अनूप को गंगरौली उच्च प्राथमिक विद्यालय से संबद्ध किया गया है।

Home / UP News / बृजभूषण के काफिले में शामिल होने पर प्रधानाध्यापक निलंबित, एसडीएम की जांच में पाए गए दोषी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो