scriptबृजभूषण बोले- हमने मजहब की राजनीति नहीं किया, राहुल अखिलेश पर बोलने से बचते रहे टिकट के सवाल पर कह दी बड़ी बात | Patrika News
यूपी न्यूज

बृजभूषण बोले- हमने मजहब की राजनीति नहीं किया, राहुल अखिलेश पर बोलने से बचते रहे टिकट के सवाल पर कह दी बड़ी बात

Lok sabha election 2024: बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह मंगलवार को राजघराने के शोकाकुल परिवार से मुलाकात कर शोक संवेदना व्यक्त किया। मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए राहुल गांधी और अखिलेश पर कुछ भी बोलने से बचते रहे। अभी तक टिकट न मिलने के सवाल पर क्या कहा की ये हमारी चिंता नहीं है।

गोंडाApr 22, 2024 / 09:46 pm

Mahendra Tiwari

Lok Sabha Election 2024

मीडिया से मुखातिब बीजेपी सांसद भूषण सिंह

Lok sabha election 2024: बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह मंगलवार को राजघराने के शोकाकुल परिवार से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त किया। मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए सांसद ने कहा कि हमने कभी मजहब की राजनीति नहीं किया। बाबरी विध्वंस के मामले में मुलायम सिंह यादव ने सबसे पहले हमें गिरफ्तार करवाया। उसे समय भी हम मुसलमान से मिलते रहे। मुलायम सिंह जब तक जीवित थे। हमारे उनके बहुत अच्छे संबंध रहे। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि बीजेपी से हम बड़े तो नहीं हैं। हो सकता है कि पार्टी की इसके पीछे कोई रणनीति हो टिकट मिलना न मिलाना हमारी चिंता नहीं है।
Lok sabha election 2024: बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह राजघराने की शोकाकुल परिवार से मिलने के बाद मीडिया के सवालों का जवाब बहुत ही नपे- तूले अंदाज दिया। बीजेपी की तेरह लिस्ट जारी होने के बाद कैसरगंज सीट का टिकट न फाइनल होने के सवाल पर कहा कि हम भाजपा से बड़े तो नहीं है। हो सकता है कि इसके पीछे बीजेपी की कोई रणनीति हो। टिकट मिलना या न मिलाना हमारी चिंता नहीं है। आप लोग काहे परेशान हैं। पहले चरण का चुनाव संपन्न होने के बाद राहुल गांधी का बयान आया कि गठबंधन बहुमत से जीत रहा है। मोदी जी बरगलाने की कोशिश कर रहे हैं। इस सवाल के जवाब में बीजेपी सांसद ने कहा कि चुनाव है। सभी लोग अपने-अपने तर्क रखेंगे। यह पूछे जाने पर की गठबंधन को कितनी सीट मिलेगी इस पर उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। राहुल गांधी और अखिलेश पर पूछे गए सवाल पर सांसद बचते नजर आए। एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि हमने कभी मजाक की राजनीति नहीं किया। मीडिया के बार-बार टिकट के सवाल को लेकर बीजेपी सांसद ने मीडिया पर ही ठीकरा फोड़ दिया। कहां कि मीडिया की वजह से टिकट नहीं मिल रहा है।

Home / UP News / बृजभूषण बोले- हमने मजहब की राजनीति नहीं किया, राहुल अखिलेश पर बोलने से बचते रहे टिकट के सवाल पर कह दी बड़ी बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो