scriptकिसी और से बात करने के लिए किया था मना, नहीं मानी तो जला दिया जिंदा | unnao police revealed girl burnt alive case | Patrika News

किसी और से बात करने के लिए किया था मना, नहीं मानी तो जला दिया जिंदा

locationउन्नावPublished: Feb 24, 2018 05:54:47 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

उन्नाव में किशोरी को जिंदा जलाने का मामला, अभी कई सवालों के जवाब आने बाकी… देखें वीडियो

unnao crime news
उन्नाव. जनपद में किशोरी को जलाये जाने की घटना का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। प्रकरण प्रेम संबंधों का है। प्रेम संबंधों के बीच किसी तीसरे के आ जाने की आशंका से इस घटना को अंजाम देने की बात कही गई है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि प्रेमी ने युवती को जलाने के लिए पेट्रोल और डीजल के कॉम्बिनेशन का इस्तेमाल किया था, जिसे वह अपनी मोटरसाइकिल और ट्रैक्टर से निकाल कर लाया था।
पुलिस अधीक्षक द्वारा किए गए खुलासे में कई प्रश्नों के उत्तर नहीं मिल पाये हैं कि वह दूसरा व्यक्ति कौन था, जिससे प्रेमिका बात करती थी। इस घटना को अंजाम देने में क्या कोई दूसरा भी शामिल है? बैंक अकाउंट में 5000 डालने वाला युवक कहां गया? फिलहाल पुलिस अपनी पीठ थपथपा रही है। पत्रकार वार्ता के दौरान पुलिस अधीक्षक ने कहा है कि विवेचना के दौरान अभी काफी कुछ निकल कर सामने आएगा। पुलिस पर पल रहे दबाव को कुछ हद तक इस खुलासे ने कम कर दिया है।
यह भी पढ़ें

उन्नाव में युवती को जिंदा जलाने का मामला में अखिलेश-राजबब्बर ने सरकार को घेरा

मोनिका का दूसरे से बात करना उसे नहीं भाता था
पुलिस अधीक्षक पुष्पांजलि देवी ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि घटनास्थल से प्रमुख साक्ष्य जिसमें दो मोबाइल, एक डायरी, नोटबुक, तेल की पिपिया, माचिस तीली का बंडल, माचिस के खोखा झोला जिसमें तेल की पत्तियां डालकर लाया था, पहने कपड़े जिसमें डीजल और पेट्रोल की बू आ रही थी को पुलिस ने बरामद किया है। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक पुष्पांजलि देवी ने बताया कि बातचीत के दौरान पकड़ा गया अभियुक्त विकास गुप्ता (24) पुत्र राजेश गुप्ता निवासी सननी बाला खेड़ा थाना बारा सगवर ने बताया कि उसकी मृतका मोनी से उसकी घनिष्ठता थी। किसी अन्य युवक से मोनिका बात करना उसे अच्छा नहीं लगता था। जिसका वह विरोध करता था। उन्होंने बताया कि विकास गुप्ता अपनी पैशन प्रो मोटरसाइकिल और ट्रैक्टर से डीजल निकाल कर घटना को अंजाम देने के लिए लाया था। मौके से मिली डायरी के आधार पर विवेचना आगे भी की जाएगी। उसके बाद काफी कुछ निकल कर सामने आएगा। प्रेस वार्ता के दौरान अपर पुलिस अधीक्षक अष्टभुजा सिंह क्षेत्राधिकारी नगर स्वतंत्र देव सिंह सहित अन्य लोग मौजूद थे।
देखें वीडियो…

पुलिस को अभी इन सवालों के जवाब देने बाकी हैं
पुलिस के खुलासे में काफी सवाल अनुत्तरित रह जाते हैं। पुलिस अधीक्षक का कहना था कि प्रेमी ने डीजल और पेट्रोल के कॉम्बिनेशन को युवती पर डालकर आग लगा दी। इस दरमियान युवती ने विरोध नहीं किया? पुलिस अधीक्षक का कहना था कि प्रेमी दूसरे लोगों से बातचीत करने से मना करता था। वह दूसरा व्यक्ति कौन है? मोनी के अकाउंट में 5000 डालने वाला अमित कहां गया? मामला हत्या से जुड़ा है। इसलिए इन सवालों का उत्तर भी सामने आने जरूरी हैं। मरने वाले व्यक्ति अपने बचाव के लिए पूरी ताकत लगा देता है। फिर आग लगाने वाला अभियुक्त क्यों नहीं झुलसा? क्या इसका कोई और भी सहयोगी था ? उसने जलाने के पहले युवती की हत्या कर दी थी? पुलिस अधीक्षक ने कहा विवेचना के बाद यह सारी बातें निकल कर आएंगी।
यह भी पढ़ें

आप नेता संजय सिंह का तंज, भाजपाइयों राम

मंदिर का निर्माण हो चुका हो तो माताओं-बहनों की हिफाजत कर लो

unnao
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो