scriptउन्नाव कार हादसा – खाकी वर्दी कहती है दुर्घटना में कुछ भी हो सकता है | Unnao Car Incident - Khaki uniforms say | Patrika News

उन्नाव कार हादसा – खाकी वर्दी कहती है दुर्घटना में कुछ भी हो सकता है

locationउन्नावPublished: Oct 21, 2018 09:53:11 am

Submitted by:

Narendra Awasthi

पुलिस के अतिरिक्त सभी का मानना है मामला संदिग्ध और इमानदारी से जांच की जरूरत

इमानदारी से जांच की जरूरत

उन्नाव कार हादसा – खाकी वर्दी कहती है दुर्घटना में कुछ भी हो सकता है

उन्नाव. उन्नाव कार हादसा में नित्य नई कहानी निकल कर सामने आ रही है। कार सवार 5 व्यापारियों में से चार का शव नहर में तैरती मिला। जबकि अभी भी एक शव पुलिस बरामद करने में विफल है। इसी बीच व्हाट्सएप ग्रुप पर पांचवा शव मिलने की जानकारी फैलाई गई। लेकिन पूरी तरह झूठ निकला। एक साथ 5 व्यापारियों की मौत की खबर से जनपद का बड़ा व्यापारिक क्षेत्र सदमे में है। पुलिस कहती है पांचवें शव की तलाश जारी है। परिजन कहते हैं जब जगह-जगह जाल लगा हुआ है तो शव कहां चला गया। इस बड़े हादसे में सांसद साक्षी महाराज शंकराचार्य विपक्षी नेता व व्यापारी संगठन भी कूद पड़े हैं।ज्यादातर लोगों का मानना है व्यापारियों के साथ हादसा नहीं हुआ है यह हत्या है।

खाकी वर्दी कहती है दुर्घटना में सब संभव

खाकी वर्दी का कहना है दुर्घटना में सब कुछ संभव है पुलिस का मानना है की गाड़ी नहर में जाने के बाद कार सवारों ने गेट खोल कर खुद को बचाने का प्रयास किया। लेकिन सभी नहर की तेज धार की चपेट में आ गए। जो अपने आप को सुरक्षित बाहर नहीं निकाल पाए। खाकी वर्दी इस बात की भी संभावना व्यक्त की कि इसके बाद पानी की लहरों के कारण कार के दरवाजे बंद हो गए।

सचिन महाराज सीबीआई जांच के पक्ष में

साक्षी महाराज ने कहा प्रथम दृष्टया व्यापारी के परिजनों की बात में दम लगता है और यह हादसा नहीं हत्या है इसकी सीबीआई जांच की मांग के लिए प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री को पत्र लिखेंगे। इस संबंध में साक्षी महाराज ने मुख्यमंत्री को पत्र भी लिखा है।

पूर्व राज्य मंत्री ने कहा प्रशासन पर नहीं पड़ रहा है किसी भी दबाव का असर

इस संबंध में बातचीत करने पर पूर्व राज्यमंत्री अशोक कुमार सिंह चौधरी बेबी ने कहा कि पुलिस प्रशासन पर किसी भी चीज का दबाव नहीं बन रहा है। अब तो पुलिस ने उनके भतीजे को खोजना भी बंद कर दिया है। पता नहीं उनके भतीजे के साथ किया हुआ है। उन्होंने कहा कि पुलिस शुरू से ही लापरवाही बरत रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो