scriptउन्नाव में धारदार हथियार से बाबा की हत्या, सर धड़ से अलग मिला | Unnao: Baba murder with sharp weapon, head-body found separated | Patrika News
उन्नाव

उन्नाव में धारदार हथियार से बाबा की हत्या, सर धड़ से अलग मिला

उन्नाव में एक बाबा की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी गई। जिसका सर धड़ से करीब एक मीटर दूर मिला। ग्रामीणों ने एक युवक को खून से सना बांका के साथ देखा था। जो फरार है।

उन्नावMar 19, 2024 / 08:34 am

Narendra Awasthi

धारदार हथियार से बाबा की हत्या

घटना की जानकारी देते क्षेत्राधिकारी बांगरमऊ अरविंद कुमार

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में ब्रम्हा बाबा मंदिर के पास रह रहे साधु की निर्मम हत्या कर दी गई। जिसका सर धड़ से अलग कर दिया गया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई। ग्रामीणों ने एक युवक को धारदार हथियार लेकर भागते देखा। सूचना पाकर मौके पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। क्षेत्राधिकारी ने बताया कि साथ में रह रहे युवक की तलाश की तलाश की जा रही है। जिस पर हत्या करने का शक है। मृतक के शव के पास एक आधार कार्ड मिला है। जिसमें लिखा एड्रेस का सत्यापन कराया जा रहा है। घटना औरास थाना क्षेत्र की है।

यह भी पढ़ें

कन्नौज लोकसभा चुनाव 2024: फिर रहने वाली है खास, अखिलेश यादव मैदान में

थाना क्षेत्र के आलम खेड़ा गांव के पास टीला में ब्रम्हा बाबा का स्थान है। इसी के पास झोपड़ी बनाकर एक बाबा रहते थे। 20 दिन पहले बबलू नाम का युवक बाबा के साथ रहने के लिए आया था। बीते सोमवार को अंधेरा होने के बाद बाबा की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। ग्रामीणों ने बबलू पर हत्या का आरोप लगाया है।

घटना के पीछे नशा और प्रेम प्रसंग

घटना के कुछ समय पहले ग्रामीणों ने बबलू को पॉलिथीन में कुछ लेकर आते देखा था। भागते समय भी उसने हाथ में खून से सना बांका (धारदार हथियार) पकड़ रखा था। घटना के पीछे प्रेम प्रसंग और नशा बताया जा रहा है।

क्या कहते हैं क्षेत्राधिकारी बांगरमऊ?

इस संबंध में बांगरमऊ क्षेत्राधिकारी अरविंद कुमार ने बताया कि शव के पास एक आधार कार्ड मिला है। जिसमें अजीत निवासी कुशीनगर लिखा हुआ है। ‌पुलिस ऐड्रेस का सत्यापन कर रही है। हत्या आरोपी मौके से भाग निकला है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए टीम लगाई गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

Home / Unnao / उन्नाव में धारदार हथियार से बाबा की हत्या, सर धड़ से अलग मिला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो