scriptपूर्व मंत्री ने कहा यह सीट समाजवादी पार्टी के अलावा कहीं नहीं जाएगी | This seat will not go anywhere except the Samajwadi Party | Patrika News

पूर्व मंत्री ने कहा यह सीट समाजवादी पार्टी के अलावा कहीं नहीं जाएगी

locationउन्नावPublished: Dec 21, 2018 10:31:31 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

कार्यकर्ता टोपी पहनकर अपनी पहचान बनाए, यही टोपी उन्हें जीत दिलाएगी

कार्यकर्ता टोपी पहनकर अपनी पहचान बनाए, यही टोपी उन्हें जीत दिलाएगी

पूर्व मंत्री ने कहा यह सीट समाजवादी पार्टी के अलावा कहीं नहीं जाएगी

उन्नाव. जिस प्रकार खेल के मैदान में युवा खिलाड़ी लक्ष्य साधकर खेल में विजयी होते है, उसी प्रकार राजनीति में भी उद्देश्य बनाकर कोई कार्य करने से हम निश्चित ही अपने लक्ष्य को प्राप्त करते है। राजनीति में युवाओं की अहम भूमिका सदैव रहती है। युवा जिस तरफ खड़ा होता है जीत भी वहीं होती है। लेकिन जरूरत होती है अनुशासन व सही मार्गदर्शन की। समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष अनवार अहमद ने पार्टी कार्यालय में आयोजित फ्रंटल संगठनों के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उक्त विचार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने हमेशा से युवाओं के हित में तमाम कार्य किये है और कई अहम जिम्मेदारियों को युवाओं ने निभाया भी है। जिला अध्यक्ष ने कहा कि कि नौजवान का खून ठण्डा नही होना चाहिए और समय आने पर नौजवानो को अपनी ताकत का अहसास भी कराना चाहिए।

कार्यकर्ता टोपी लगाकर अपनी पहचान बनाए

अनवार अहमद ने कहा कि आप लोग काम करें और अपनी ताकत का एहसास करायें। आपकी ताकत से आपकी पहचान, पार्टी की पहचान व हमारी पहचान और मजबूत होगी। आने वाले लोक सभा चुनाव में पार्टी का जनाधार मजबूत होगा। उन्होंने प्रत्येक कार्यकर्ता को टोपी लगाकर अपनी पहचान बनाये जाने की बात कहीं। बैठक में उन्होंने अपने पूर्व के अनुभव के बारे में बताते हुये कहा कि जब पूरे प्रदेश में हम कमजोर हुये थे, उस समय भी जिले के 6 विधान सभाओं में से 5 विधान सभाओं में पार्टी प्रत्याशी विजयी हुये थे। जो लोग जिम्मेदारी के साथ कार्य करेंगे, उन्हें हम उनके कार्य के अनुसार संगठन में जिम्मेदारियां सौपेंगे।

15 दिन के अंदर संगठन की सूची उपलब्ध कराएं -राजेश यादव

पार्टी कार्यालय में आज फ्रंटल संगठन के मुलायम सिंह युथ बिग्रेड, लोहिया वाहिनी, युवजन सभा व छात्र सभा की बैठक आयोजित की गई थी। जिलाध्यक्ष ने बैठक के दौरान ही पार्टी के युवा कार्यकताओं में राहुल मिश्रा को समाजवादी पार्टी मुलायम सिंह युथ बिग्रेड का अध्यक्ष, आलोक सिंह को लोहिया वाहिनी का अध्यक्ष, अखिलेश यादव को युवजन सभा का अध्यक्ष व आदिल खाँ को समाजवादी छात्र सभा का अध्यक्ष मनोनीत किया गया। इस मौके पर जिला महासचिव राजेेश यादव ने कहा कि सभी मनोनीत अध्यक्ष 15 दिन के अन्दर अपनी कार्यकारिणी गठित कर सूची उपलब्ध कराएं। उन्होंने कहा कि आगामी जनवरी माह में एक बड़ा कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित आयोजित किया जाएगा जिसमें लोकसभा चुनाव की तैयारियों के लिए रूप रेखा तय की जायेगी।
सभी लोग अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करें

श्री यादव ने कहा कि जिम्मेदारी के साथ सभी लोग अपने-अपने पदो का निर्वाहन करें। मनोनीत चारो अध्यक्षों ने 15 दिन के अन्दर अपनी कार्यकारिणी के गठन करने की बात कहते हुये पार्टी को मजबूत करने का संकल्प लिया। चारो अध्यक्षों ने पार्टी जिला अध्यक्ष अनवार अहमद व जिला महासचिव राजेश यादव का माला पहनाकर स्वागत किया। इस मौके पर प्रमुख रूप से छोटेलाल भारती, मुकेश मिश्रा, रोहित जायसवाल, संतोष यादव, पंकज श्रीवास्तव, विकास राजपूत, अनमोल सिंह, मुकेश निर्मल, बालेन्द्र सिंह भदौरिया, रजनीश आर्य, अचल तिवारी, अभय पाल, रवीन्द्र सिंह चैहान, कौशलेन्द्र सिंह, रोहित यादव, अमर सिंह चैहान सहित भारी संख्या में युवा नौजवान कार्यकर्ता मौजूद रहें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो