scriptटिकट को लेकर चेतावनी देने के बाद फिर साक्षी महाराज ने दिया बड़ा बयान, कहा- इस इलेक्शन के बाद 2024 में नहीं होगा चुनाव | sakshi maharaj statement on lok sabha election 2019 | Patrika News
उन्नाव

टिकट को लेकर चेतावनी देने के बाद फिर साक्षी महाराज ने दिया बड़ा बयान, कहा- इस इलेक्शन के बाद 2024 में नहीं होगा चुनाव

इस इलेक्शन के बाद 2024 में नहीं होगा चुनाव: साक्षी महाराज

उन्नावMar 15, 2019 / 04:52 pm

Ruchi Sharma

unnao

टिकट को लेकर चेतावनी देने के बाद फिर साक्षी महाराज ने दिया बड़ा बयान, कहा- नहीं होंगे चुनाव क्योंकि…

उन्नाव. विवादित बयानों के लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी के फायर ब्रांड नेता और उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज ने चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है। साक्षी महाराज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तारीफों के कसीदे पढ़ते हुए कहा कि इस लोकसभा चुनाव के बाद 2024 में चुनाव नहीं होगा क्योंकि पीएम मोदी सारे विश्व के नेता है।
बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा है कि सारे देश में चर्चा है, मोदी हैं तो देश हैं। अब जो चुनाव होगा वो देश का चुनाव होगा। साक्षी महाराज ने यह बयान उन्नाव में आयोजित समर्पण निधि कार्यक्रम को संबोधित करते हुए दिया। साक्षी महाराज ने कहा कि हम लोग पूरी तत्परता से चुनाव में लगकर पार्टी के प्रत्याशी को जिताएंगे।
जानकारी हो कि साक्षी महाराज ने टिकट को लेकर पार्टी को चेतावनी दिए जाने की बात को खारिज करते हुए सफाई दी थी। साक्षी महाराज ने कहा था कि मैंने पार्टी को किसी भी तरह की चेतावनी नहीं दी, पार्टी ने मुझसे सलाह मांगी थी, जो मैंने दी। मैं पहले भी अपने पार्टी के साथ खड़ा था और आज भी खड़ा हूं। मुझे विश्वास है कि उन्नाव से मुझे ही टिकट मिलेगा। अगर किसी स्थिति में पार्टी का टिकट नहीं मिलता है तो भी मैं पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करूंगा।

Home / Unnao / टिकट को लेकर चेतावनी देने के बाद फिर साक्षी महाराज ने दिया बड़ा बयान, कहा- इस इलेक्शन के बाद 2024 में नहीं होगा चुनाव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो