scriptसाक्षी महाराज ने घोषणा पत्र को बताया जैश – ए – मोहम्मद का घोषणा पत्र | Like Jaish-e-Mohammad has written the manifesto | Patrika News

साक्षी महाराज ने घोषणा पत्र को बताया जैश – ए – मोहम्मद का घोषणा पत्र

locationउन्नावPublished: Apr 06, 2019 05:44:13 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

उन्होंने कहा देश की जनता सब जान रही है, मोदी पर जितना कीचड़ उठा लेंगे राहुल गांधी उतना ही नीचे गिरेंगे

साक्षी महाराज

साक्षी महाराज ने घोषणा पत्र को बताया जैश – ए – मोहम्मद का घोषणा पत्र

उन्नाव. अभी जो घोषणा पत्र बना है, लगता है जैश – ए – मोहम्मद ने उस घोषणा पत्र को बनाया है। जनता है सब जानती है। लोकसभा चुनाव में करारा जवाब देगी लोकसभा चुनाव 2019 में नामांकन प्रक्रिया के संबंध में जिला निर्वाचन अधिकारी कार्यालय पहुंचे निवर्तमान सांसद साक्षी महाराज ने उक्त बयान दिया उन्होंने कहा कि इस बार चुनाव 56 इंच का सीना और ठग बंधन के बीच होगा राष्ट्र व राष्ट्र विरोधी शक्तियों के बीच होगा।

अब मतदाताओं के वोट से राजा पैदा होते हैं

उन्होंने कहा कि पहले राजा रानी के पेट से पैदा होते थे। अब मतदाताओं के वोट से राजा पैदा होते हैं। इस मौके पर उन्होंने मतदाताओं से लोकतंत्र के सबसे बड़े त्यौहार में मतदान करने की अपील की। क्षेत्रीय सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि उनका नामांकन आगामी 8 अप्रैल को होगा। आज जिला निर्वाचन कार्यालय में नामांकन से संबंधित जानकारी प्राप्त करने के लिए आया हूं। क्योंकि मेरा नामांकन पत्र कुछ लंबा होगा। मुद्दे के संबंध में उन्होंने कहा कि सबका साथ सबका विकास ही उनका मुद्दा रहेगा। 73 वर्ष बनाम 5 साल भी मुद्दा रहेगा विगत 5 वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को विश्व के मानचित्र में स्थापित किया है। राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जितना कीचड़ उठा लेंगे वह उतना ही नीचे गिरेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी होते ही ऊंचा उठेगें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो