script

7 वर्षीय मासूम के साथ की गंदी हरकत, सुनकर सभी के उड़ गए होश

locationउन्नावPublished: Aug 29, 2018 05:26:25 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

पड़ोस के घर में हलवाई का काम करने आए युवक ने 7 साल के मासूम को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया और उसके साथ गलत हरकत की कोशिश की।

7 वर्षीय मासूम के साथ की गंदी हरकत, सुनकर सभी के उड़ गए होश

7 वर्षीय मासूम के साथ की गंदी हरकत, सुनकर सभी के उड़ गए होश

उन्नाव. मासूम के साथ दुष्कर्म की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। पड़ोस के घर में हलवाई का काम करने आए युवक ने 7 साल के मासूम को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया और उसके साथ गलत हरकत की कोशिश की। इसी बीच किशोरी के गायब होने की जानकारी होने पर लोगों ने खोजबीन करना शुरू किया।

मासूम ने पूछताछ के दौरान बताया कि किस प्रकार अंकल ने उसके साथ क्या-क्या किया। सीसीटीवी फुटेज में भी घटना कैद हुई। मासूम के पिता की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने संगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। आरोपी युवक को पकड़ कर थाने ले आई। वहीं दूसरी तरफ ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी युवक काफी लंबे समय से बीमार चल रहा है। रात में उसकी तबीयत बिगड़ गई। जिसे उपचार के लिए प्राइवेट नर्सिंग होम में दाखिल कराया गया। जहां से जिला अस्पताल लाया गया। घटना के बाद गांव में तनाव व्याप्त है।

गंगाघाट कोतवाली का मामला

गन कट्टा घटना गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र के शनि सराय गांव की है। गांव निवासी के घर में घरेलू कार्यक्रम चल रहा था। जिसमें खाना बनाने के लिए हलवाई को बुलाया गया था। देर रात गांव का ही रहने वाला युवक रामचंद्र कार्यक्रम में खाना बनाने के लिए गया था। रात में उसने 7 वर्षीय मासूम को बहाने से आने को कहा। रामचंद्र के बुलावे पर लड़की उसके पीछे पीछे चल दी। मासूम लड़की को क्या पता था कि रामचंद्र के नियत में खोट है। इधर बच्ची के ना मिलने पर खोजबीन चालू हुई। खोजबीन के दौरान मिली मासूम बच्ची ने पूछताछ के दौरान बताया कि अंकल ने उसके साथ क्या-क्या किया। जिसे सुनकर मौके पर खड़े लोगों में रोष व्याप्त हो गया।

पीड़िता के पिता ने बताया

इस संबंध में बातचीत करने पर पीड़िता के पिता ने बताया कि बावर्ची रामचंद्र मासूम बच्ची को बहला-फुसलाकर ले गया और उसने गलत काम करने का प्रयास किया। इसके विषय में वह अपने मुंह से बता भी नहीं सकता है। पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस गंगाघाट पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

इस संबंध में बातचीत करने पर कोतवाली प्रभारी ने बताया कि आरोपी रामचंद्र के खिलाफ 376/ 511 के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। घटना के बाद गांव में रोष व्याप्त है। सबसे बड़ी बात रामचंद्र के पीछे-पीछे मासूम बिटिया जाते हुए दिखाई पड़ रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो