script

मां गई थी बाजार, घर में मौजूद ढाई साल का बेटा और 11 वर्षीय बेटी की हो गई हत्या

locationउन्नावPublished: Apr 01, 2019 06:55:32 pm

Submitted by:

Karishma Lalwani

गंगाघाट थाना क्षेत्र के ऋषि नगर निवासी पवन मिश्रा के घर में दिनदहाड़े घुसकर लूट और दो मासूम बच्चों की गला रेतकर हत्या की गई

unnao

मां गई थी बाजार, इस बीच घर में मौजूद ढाई साल का बेटा और 11 वर्षीय बेटी की हो गई हत्या

उन्नाव. गंगाघाट थाना क्षेत्र के ऋषि नगर निवासी पवन मिश्रा के घर में दिनदहाड़े घुसकर लूट और दो मासूम बच्चों की गला रेतकर हत्या की गई। हत्या के समय दोनों बच्चे घर में अकेले थे। पिता काम पर गए थे और मां बाजार गई थीं। घर लौटी मां बेड पर खून से लथपथ अपने बच्चों को देख चीख निकल गई। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस अधीक्षक एमपी वर्मा के साथ फॉरेंसिक टीम ने मौके पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया। घर का सामान बिखरा पड़ा था और बक्सों के ताले भी टूटे थे।
unnao
ऋषिनगर निवासी सेल्समैन पवन मिश्र सोमवार सुबह काम पर चले गए। दोपहर में उनकी पत्नी मोनू अपनी रिश्तेदार को देखने पास के नर्सिंग अस्पताल में चली गई। घर में ढाई वर्षीय बेटा राघव अपनी 11 साल की बड़ी बहन अंशिका के साथ था। इस बीच दो क्रिमिनल्स घर में घुसे और लूट कर भेद खुलने के डर से दोनो बच्चों की हत्या कर दी। नर्सिंग होम से लौटी मां ने बेड पर अपने दोनो बच्चों को खून से लथपथ देखा तो उनकी चीख निकल गई। आवाज सुनकर दौड़े लोगों ने घर के अंदर का नजारा देखा, तो घटना की जानकारी हुई।

ट्रेंडिंग वीडियो