scriptप्रेमिका की शादी दूसरी जगह तय होने से क्षुब्ध प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम, मचा हड़कंप | Boyfriend raises fearsome steps | Patrika News
उन्नाव

प्रेमिका की शादी दूसरी जगह तय होने से क्षुब्ध प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम, मचा हड़कंप

थानाध्यक्ष ने कहा तहरीर आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी

उन्नावJan 16, 2019 / 07:05 pm

Narendra Awasthi

थानाध्यक्ष

प्रेमिका की शादी दूसरी जगह तय होने से क्षुब्ध प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम, मचा हड़कंप

उन्नाव. प्रेमिका की शादी दूसरी जगह तय होने से क्षुब्ध युवक ने जहरीला पदार्थ खा अपनी जान दे दी। इसकी जानकारी प्रेमिका को हुई उसने भी घर में रखा कीटनाशक पदार्थ खा लिया। प्रेमिका के उल्टी होने पर परिजनों ने स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां से उसे लखनऊ रेफर कर दिया गया। थानाध्यक्ष ने बताया युवती की हालत ठीक है। लेकिन लड़के की मौत हो चुकी है। किसी भी प्रकार तरफ से कोई शिकायती पत्र नहीं आया है। प्रेमी दिल्ली में फल का ठेला लगाता था। जो कुछ दिन पहले ही दादा दादी के पास आया था। गांव की ही रहने वाली युवती की शादी दूसरी जगह तय हो गई थी जिसके बाद उसने खौफनाक कदम उठा लिया।

औरास थाना क्षेत्र का मामला

घटना औरास थाना क्षेत्र के गांव का है। मिली जानकारी के अनुसार औरास थाना क्षेत्र निवासी राजकुमार (19) की जहरीला पदार्थ खाने से मौत हो गई। बताया जाता है सुबह जब दादी उसे उठाने गई तो उसकी मौत हो चुकी थी उसके मुंह से झाग निकला था। राजकुमार की मौत की खबर से घर में हड़कंप मच गया। रोना पीटना मच गया। इसकी जानकारी पड़ोस में रहने वाली युवती को हुई तो उसने भी कीट नाशक पदार्थ पी लिया। कीटनाशक पीने से उसके उल्टियां शुरू हो गई। परिजनों को जानकारी हुई उन्होंने संडीला हरदोई स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उसे भर्ती किया। जहां से किशोरी को लखनऊ रेफर कर दिया गया। इस संबंध में युवती ने बताया कि राजकुमार की मौत से आहत होकर उसने कीटनाशक पदार्थ की लिया है। थानाध्यक्ष औरास ने बताया कि इस संबंध में परिजनों से बातचीत की गई। दोनों में प्रेम प्रसंग का मामला था। लड़की रैदास बिरादरी की जबकि युवक कहार था। उन्होंने बताया कि परिजनों की तरफ से भी किसी भी प्रकार की तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Home / Unnao / प्रेमिका की शादी दूसरी जगह तय होने से क्षुब्ध प्रेमी ने उठाया खौफनाक कदम, मचा हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो