scriptसाक्षी बोले, टिकट के लिए पार्टी को नहीं दी धमकी | BJP MP Sakshi Maharaj said, didnot threatened for ticket | Patrika News

साक्षी बोले, टिकट के लिए पार्टी को नहीं दी धमकी

locationउन्नावPublished: Mar 13, 2019 08:26:14 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

कहा-लेटर मीडिया में कैसे आया ये जांच का विषय।
 

sakshi mahraj

साक्षी बोले, टिकट के लिए पार्टी को नहीं दी धमकी

उन्नाव. लोकसभा 2019 के चुनाव का शंखनाद बजते ही हर नेताओं को अपने टिकट की चिंता सताने लगी है। अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। साक्षा महाराज ने बुधवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि मैंने टिकट के लिए पत्र लिखकर किसी को धमकी नहीं दी। उन्होंने कहा कि मेरा टिकट कंफर्म है, लेकिन ये लेटर मीडिया में कैसे वायरल हुआ इसकी जांच होनी चाहिए। मैं पार्टी में था और अभी भी हूं।
भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय को पत्र लिखकर कहा था कि अगर उन्नाव से उनका टिकट काटा गया तो परिणाम सुखद नहीं होगा और भाजपा करीब पांच लाख वोटों से चुनाव हार जाएगी।
हालांकि, मंगलवार शाम को ही उन्होंने कहा कि मैंने भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष को कोई पत्र नहीं लिखा। यह मेरे खिलाफ राजनीतिक साजिश है। जिसकी जांच होनी चाहिए।
वहीं विपक्ष को बैठे-बैठाए एक मुद्दा मिल गया है। साक्षी महराज अक्सर विरोधियों पर निशाना साधते रहे हैं। अब लेटर बम के कारण उन्हें अपनी ही पार्टी में अपनी बात समझाने में मुश्किलें खड़ी हो रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो