उन्नाव. मलेशिया के पिनांग शहर में चल रही एशिया-पैसिफिक मास्टर गेम्स प्रतियोगिता में उन्नाव के आनंद शर्मा ने 5 हजार मीटर वॉक प्रतियोगिता में पहला स्थान प्राप्त किया किया। आनंद शर्मा के पिता राम विनायक व माता सरला वर्तमान सदर कोतवाली क्षेत्र के आवास विकास कॉलोनी के निवासी हैं। आनंद वर्मा के पहला स्थान प्राप्त करते ही घर में खुशी और हर्षोल्लास छा गया। एक दूसरे को मिठाई खिलाकर अपनी खुशी का इजहार किया।

एशिया पैसिफिक मास्टर्स गेम्स प्रतियोगिता मलेशिया के पिनांग शहर में 7 सितंबर से 15 सितंबर के बीच आयोजित की जा रही है। उनके मित्र धर्मेंद्र संजय बताया कि एथलेटिक्स के क्षेत्र में आनंद शर्मा ने पूरे देश में जनपद का नाम रोशन किया है। प्रतियोगिता में आनंद शर्मा को गोल्ड मेडल से सम्मानित किया गया। मूलतः भटपुरा मवई मानपुर हिलोली के रहने वाले आनंद शर्मा उत्तर प्रदेश पुलिस लखनऊ में कार्यरत हैं।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।