जलमग्न हुआ बाजार मार्ग

By: ayazuddin siddiqui

Updated On:
25 Aug 2019, 09:30:00 AM IST

  • घंटो बाधित रहा आवागमन

बिरसिंहपुर पाली. नगर की जनता उनके व जिम्मेदार नगर पालिका के कर्मचारियों के क्रियाकलापो से असंतुष्ट नजर आ रहे है। बीती रात्रि तेज बारिश के दौरान नालियों से निकलने वाला दूषित पानी नालियों में कचरा जमा होने के कारण सड़को में भर गया और देखते ही देखते मुख्य बाजार मार्ग जलमग्न हो गया। इस दौरान नगर के कुछ व्यवसाइयों के दुकानों में भी पानी भर जाने से उन्हें बेहद परेशानी हुई। बस स्टैंड तिराहे के समीप तालाबनुमा स्थिति हो जाने से लोगो का आवगमन भी अवरुद्ध हो गया। करीब 1 घण्टे से ज्यादा समय बीत जाने के बाद जब कुछ लोगो ने नालियों में फंसे कचरे को निकाला तब कहीं मार्ग चलने लायक हुआ। स्थानीय लोगो ने इस संबंध में बताया कि इसी तरह अन्य वार्ड में भी स्थिति बनी रही। वार्ड में नालियों का दूषित पानी घरों से निकालते भी लोग देखे गए। नगरवासियों का कहना है कि नगर पालिका के द्वारा नालियों की सही तरीके से साफ सफाई न कराने के कारण ऐसी स्थिति बन रही है। बहरहाल आगे होने वाली बारिश में ऐसी स्थिति न हो जिसके लिए नगर पालिका परिषद व प्रशासन को इस ओर ध्यान देने की जरूरत है।
पानी भरने का यह भी एक कारण
गौरतलब है कि नगर में कुछ लोगो के द्वारा नगर पालिका की नालियों को सीमेंट व रेत लगाकर ढांक दिया गया है। जिससे कुछ जगह की नालियां सही तरीके से साफ नही हो पाती और वही कचरा फंस जाता है जो बारिश में जल भरने की स्थिति निर्मित करता है।

Updated On:
25 Aug 2019, 09:30:00 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।