बिजौरा गांव में एक माह से बंद बिजली, ग्रामीणों ने दी आंदोलन की चेतावनी

By: Amaresh Singh

Updated On:
13 Aug 2019, 08:26:19 PM IST

  • ग्रामीणों के आवेदन पर कोई कार्रवाई नहीं हुई

उमरिया। करकेली विद्यत सब स्टेशन के अंतर्गत ग्राम बिजौरा में एक माह से ट्रांसफार्मर जल जाने के कारण विद्युत बंद होने के कारण यहाँ के ग्रामीण जनो ने करकेली विद्युत कार्यालय में आवेदन दिया गया था लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई । एक माह बीत जाने पर पुन: 11अगस्त को बिजौरा ग्राम के विद्युत उपभोक्ता करकेली विधुत कार्यालय आकर करकेली ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष नीरज सिंह रघुवंशी के नेतृत्व गयापन दिया कि यदि शीघ्र बिजौरा ग्राम की विधुत सप्लाई चालू नहीं की जाती तो जन आंदोलन किया जाएगा यहाँ के किसानों की खेती किसानी नहीं हो पा रही हैं ।

किसानी हो रही प्रभावित
पानी के अभाव में कई किसानों की धान की रोपाई का कार्य नहीं हो सका यदि विद्युत सप्लाई चालू होता तो समय के साथ किसानों की खेती हो सकती थी वही पर छात्र छात्राओं की पढ़ाई भी रात्रि के समय नहीं कर पा रहे साथ बरसात के समय जहरीले कीड़ों का भय बना रहता है यहाँ के लोगों का दिन चरया बिगड़ गई यहाँ उपभोक्ता आक्रोश में है बताया गया कि बिधुत विभाग के बड़े अधिकारी की वजह से ग्रामीणों जन परेशान होते हैं और छोटे कर्मचारी को समस्या का सामना करना पड़ता है वा जनताओ का कोप भजन छोटे कर्मचारी को सुनना पड़ता है।

Updated On:
13 Aug 2019, 08:26:19 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।